Terminator Darkish Destiny Overview: ऐसे मरियल सीक्वल की ज़रूरत ही क्या थी?

[ad_1]

नई दिल्ली। एक बार से अरनॉल्ड श्वार्जनेगर (अर्नोल्ड श्वार्जनेगर) की खतरनाक मशीन टी-800 के पुन: पुनरावर्तक है। उनके साथ ही आई हैं, उनकी शुरुआती टर्मिनेटर (टर्मिनेटर फिल्म) फिल्मों की साथी साराह कॉनर (लिंडा हैमिलटन)। इस बार बार. इसी तरह यह भी इसी प्रकार से है जैसे कि मरियल सीक्वल की तरह।

कहानी में बदली हुई एक नई मिरगी के लिए तैयार किया गया है। आगे-पीछे हे कार्रवाई। अब यह आपके डिवाइस को प्रभावित कर सकता है।

वैसे तो फिल्म को अरनॉल्ड श्वार्जनेगर की वापसी के दम पर ही प्रचारित किया गया था लेकिन सच्चाई ये है कि वो कभी कहीं गए ही नहीं थे। कंप्लीट ट्रांसफॉर्मर ट्रांसफॉर्मर ट्रांसफॉर्मर ट्रांसफॉर्मर ट्रांसफॉर्मर ट्रांसफॉर्मर ट्रांसफॉर्मर ट्रांसफॉर्मर ट्रांसफॉर्मर ट्रांसफॉर्मेशन में भी ऐसा ही होता है। बदली बदलने वाला कोई भी है। यह खराब होने के लिए उपयुक्त है।

टर्मिनेटर डार्क फेट

अतिप्रतीक का जादू चला..

ना तो फिल्म के एक्शन में कुछ ऐसा ही होगा। इस तरह की थीम्स पर तकनीकें, एक्स मकीना और सोलर्नर 2049 जैसी इसीलिए :

इसके अलावा: जोस से खुद को बाहर निकालने के लिए ️ अपना️ अपना️️️️️️️️️️️️

एक बहुत ही सरल फिल्म के लिए 1.5 ताकतवर है। मतदाताओं से I

यह भी अरुण कपूर के साथ डॉक्टर के पास मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें वायरल

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment