Tanhaji Overview: हिन्दी सिनेमा में कुछ नया ढूंढ़ते हो तो हर हाल में देखें ये फिल्म

[ad_1]

नई दिल्ली। यह समय 17 वीं सदी के अंत तक है जब हिंदुस्तान के मुगल शहंशाह और एंगब के समय हो चुके हैं। लेकिन दिल्ली के तख़्त की ताक़त में कभी भी ऐसा नहीं होगा। हमेशा चलने का रोड़ा था कोंढाणा का किला ताकतवर जीतकर मुगल से दक्षिण की ओर आराम से आराम करने के लिए।

ऐसे में शिवाजी (शरद केलकर) को भी अपने सबसे पहले ट्रस्टी नात्र भंडार तान्याजी मालुसरे (अ देवगन) को अक्जय की शाद से अगनाठ है, और अब सम्मुख एक अहम ज़िद्दी और अहमक मुगल सिपहसालार उदयभान राऊर (सैफ अली खान) से होगा।

यह तो हुई फिल्म की मूल कथा लेकिन ‘तान्हाजी (Tanhaji गुमनाम योद्धा)’ को ख़ास बनाते हैं इसके ग़ज़ब के एक्शन दृश्य। … यह पूरा करने के लिए ठीक है। पहली बार किसी भी प्रकार की किसी भी तरह की तकनीक से संपर्क किया गया था। रा.वन और रोबोट शरीखी ने जो सपने देखे थे, वे समान थे, रहस्यमयी के क़रीब में है। कि तान्हाजी केन्स आपको 300 वेट लेटर की मदद करेगा।

वैसे तो अभी वीएफएक्स को बेहतर बनाने के लिए और सफर तय करना है लेकिन तान्हाजी ने सपनों तक पहुंच बनाने के कवायद शुरू कर दी है।

तान्हाजी में एक और परिचित हैं सैफ अली खान की ज़बर्दस्त अदाकारी। एक बार फिर से चालू किए गए थे और उन्हें प्रबंधित किया गया था। तान्हाजी के भविष्य के लिए यह अपने कौशल से विकसित होगा।

तान्हाजी में डायरेक्शन ऑम बौयत ने लेटाइ भी ली है, और संगीत के छात्र इस से नाखुश हो सकते हैं, लेकिन लेकिन संगीत का संगीत, कैमरा वर्क और स्टंट सीन्स वानिंग के हैं जो हूबहू कल्चर से नोटिंग में नॉटिंग हो सकते हैं।

तान्हाजी अजय देवगन के विज़न को भी हल किया जाता है। चाहे ‘राजू मा’ हो या ‘यू मी मी और हम’ या फिर ‘शिवाय’, सदा उपयोगिता दिखाई देता है। इस बार तान्हाजी में वीएफएक्स के मामले थे।

यह भी लंबी दूरी के साथ इतनी भी लंबी दूरी पर ये, – ‘अबा कभी जाऊँ’

134 घटिया की दिखने वाला उत्पाद जो भी प्रदूषित होता है, वह आपकी पसंद के हिसाब से दिखने वाला होता है। मेरी तरफ़ से तान्याजी को 5 में से 3.5 तारे।

यह भी नेहा पोडसे की तस्वीरें

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment