Tamil Nadu: Congress Employees Hurled Chairs In The Presence Of Mp Karti Chidambaram  – तमिलनाडु: कार्ति चिदंबरम की मौजूदगी में ही भिड़े कांग्रेस, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां, देखें वीडियो  

[ad_1]

एएनआई, शिवगंगा
Revealed by: Amit Mandal
Up to date Sat, 25 Sep 2021 04:39 PM IST

सार

बैठक में पार्टी के दो गुट पहुंचे थे और बैठक शुरू होने के साथ ही इनमें विवाद शुरू हो गया। इसके बाद बहस हुई और फिर चला कुर्सियां फेंकने का सिलसिला। 

Tamilnadu congress workers clash

Tamilnadu congress staff conflict
– फोटो : ANI

ख़बर सुनें

विस्तार

तमिलनाडु के शिवगंगा में कांग्रेस की बैठक के दौरान जबरदस्त हंगामा मच गया और एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी गईं। खास बात ये है कि बैठक में कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम भी मौजूद थे और उनके सामने ही कांग्रेसी आपस में भिड़ गए। 

दरअसल, ये बैठक शिवगंगा जिला कांग्रेस इकाई ने बुलाई थी ताकि आगामी स्थानीय चुनाव को लेकर चर्चा की जा सके। बैठक में पार्टी के दो गुट पहुंचे थे और बैठक शुरू होने के साथ ही इनमें विवाद शुरू हो गया। बहस से शुरू हुआ झगड़ा मारपीट तक पहुंच गया और फिर एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी गई। 

 

ये मारपीट सांसद कार्ति चिदंबरम की मौजूदगी में ही हुई। घटना की सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस यहां पहुंची और कांग्रेसियों को यहां से हटाया। 

 



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment