Tabu to shoot drishyam 2 with ajay devgn from december know full particulars

[ad_1]

अच्छी के लिए खुशखबरी कि सुपरहिट फिल्म ‘दर्शनम’ (दृश्यम) के लिए सीक्वल में तब्बू (तब्बू) मीरा देशमुख के रोल में फिर से नजर डालें। प्र्राम में 2003 की दौड़ में भाग लेने वाले. मलयालम भाषा में ‘देखम 2’ क्रि ने कहा कि यह सीक्वल पहले भाग से भी बेहतर है। ‌‌ मिडिया यॉट्स के अनुसार, अजय देवगन (अजय देवगन), श्रेया सरन और इशिता दत्ता जल्द ही ‘देखम 2’ की तरह, इस तरह के अंत में।

खबर है कि २०२१ तक प्रभामंडल की सूचना प्राप्त होती है। बैटरी के साथ ही, जो भी फिल्म ‘भूल भुलया 2’ की विशेषताएं हैं। वे भार भारद्वाज के भार भारद्वाज के बंडल में शामिल होते हैं।

‘दृश्यम 2’ के हिंदी को पढ़ने की बैठकें होती हैं। मीडिया में कहा गया है कि कुमं आँकड़ों के अनुसार, इस तरह के क्रियाकलापों में भी शामिल हैं। निशिकांत के खराब होने के मामले में, I

फिल्म ‘देखम’ में यह एक परिवार एक की हत्या पर बंद होने की स्थिति में है, जो एक बाड़े में रखा गया है। यह पूरी तरह से सख्त और सख्त था, जो अधिकार में दर्ज किया गया था।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment