Taarak mehta ka ooltah chashmah fame roshan singh sodhi aka gurucharan singh sodhi was in debt then he do that work ss

[ad_1]

TV पर सबसे ज्यादा पसंद आने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (तारक मेहता का उल्टा चश्मा) का हर तरह से आपकी सफाई करता है। 13 धूप में रहने वाले लोगों का विशेष मनोरंजक उत्पाद। शो का हर घर-घर में जाना जाता है। शौ में रोशन सिंह सोढ़ी (रोशन सिंह सोढ़ी) का वायरस संक्रमण, गुरुचरण सिंह सोढ़ी (गुरुचरण सिंह सोढ़ी) ने हाल ही में अपडेट किया। जिस तरह से यह चल रहा था वह डूब रहा था।

गुरुचरण सोढ़ी (गुरुचरण सिंह सोढ़ी) आँकड़ों का संकलन और प्रशंसा की जाती है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा, रोशन सिंह सोढ़ी, गुरुचरण सिंह सोढ़ी, गुरुचरण सिंह कर्ज में थे, टेलीविजन, तारक का उल्टा चश्मा, रोशन सिंह सोढ़ी, गुरुचरण सिंह

गुरुचरण सिंह सोढ़ी सोशल मीडिया पर बेहतर हैं। फोटो साभर- सोढ़ी_जीसीएस/इंस्टाग्राम

ऋण लेने के बाद
खुश होने या बड़ी पार्टी में शामिल होने के लिए, वे उन्हें धोखा दे रहे थे।

…जब भी कोई मदद
हाल ही में अपने लाइव वीडियो में इसी तरह के समय में मुंबई का रुखा था, जब उनके नौकरी के लिए जब वे गलत हों और उनसे संपर्क करें तो वे ‘तार्क का महसूस’ कर रहे थे।

6 साल बाद सो से अनुचित
साल 2013 में उन्हें शो में रखा गया था। एक बार फिर से चुनाव करने के बाद गलत तरीके से ली. अब इलाज को बलविंदर सिंह सूरी आगे बढ़ाएं.

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment