T20 World Cup: Theekshana included in Sri Lanka’s 15-member squad

[ad_1]

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने रविवार को अक्टूबर-नवंबर में संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की।

पिछले हफ्ते दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने वनडे डेब्यू में चार विकेट लेने वाले मिस्ट्री स्पिनर 21 वर्षीय महेश थीक्षाना के साथ बाएं हाथ के अनकैप्ड स्पिनर प्रवीण जयविक्रमा भी शामिल होंगे, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट डेब्यू में 11 विकेट लिए थे।

वानिंदु हसरंगा और धनंजया डी सिल्वा ने स्पिन गेंदबाजी दल को पूरा किया, जिसमें अकिला धनंजय और लेग स्पिनर पुलिना थरंगा शामिल हैं।

अनुभवी सीमर नुवान प्रदीप को एक तेज आक्रमण के हिस्से के रूप में शामिल किया गया है जिसमें दुष्मंथा चमीरा और ऑलराउंडर चमिका करुणारत्ने और लाहिरू मदुशंका शामिल हैं।

निरोशन डिकवेला, कुसल मेंडिस और दनुष्का गुणथिलका के अलावा कोई बड़ी चूक नहीं हुई, जो जुलाई में इंग्लैंड के अपने दौरे पर COVID-19 प्रोटोकॉल तोड़ने के लिए साल भर के प्रतिबंध की सेवा कर रहे हैं।

कुसल परेरा ने चोट से वापसी करते हुए मिनोड भानुका को बाहर रखा, जो परेरा की अनुपस्थिति में विकेटकीपिंग कर रहे थे।

दासुन शनाका के नेतृत्व में श्रीलंका ग्रुप ए में है और 18 अक्टूबर को अबू धाबी में नामीबिया के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेगा। आयरलैंड और नीदरलैंड समूह की अन्य टीमें हैं।

दस्ता

दासुन शनाका (कप्तान), धनंजय डी सिल्वा (वीसी), कुसल जनीथ परेरा, दिनेश चांदीमल, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे, चरित असलंका, वनिन्दु हसरंगा, कामिन्दु मेंडिस, चमिका करुणारत्ने, नुवान प्रदीप, दुष्मंथा चमीरा, प्रवीण मद्रू मद्रू, महेश दीक्षाना

भंडार: लाहिरू कुमारा, बिनुरा फर्नांडो, अकिला धनंजय, पुलिना थरंगा

(रॉयटर्स से इनपुट्स के साथ)

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment