T20 World Cup: Kieron Pollard Confirms “Pal” Sunil Narine Will not Be Included In West Indies Squad

[ad_1]

टी20 वर्ल्ड कप: कीरोन पोलार्ड ने की पुष्टि "दोस्त" वेस्टइंडीज टीम में शामिल नहीं होंगे सुनील नारायण

T20 World Cup: कीरोन पोलार्ड ने संकेत दिए हैं कि सुनील नरेन को वेस्टइंडीज टीम में शामिल नहीं किया जाएगा।© ट्विटर

17 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी 20 विश्व कप के साथ, कई क्रिकेट प्रशंसकों ने वेस्टइंडीज से सुनील नरेन को अपने टीम में अंतिम समय में बदलाव के रूप में शामिल करने की उम्मीद की होगी। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीज़न के प्लेऑफ़ चरण में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए स्पिनर शानदार फॉर्म में है। वह सोमवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ एलिमिनेटर में अपने पक्ष के स्टार खिलाड़ी के रूप में उभरे, उन्होंने चार विकेट लिए और 15 गेंदों पर 26 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली। लेकिन वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने पुष्टि की है कि शुक्रवार को आईसीसी की समय सीमा से पहले टीम में कोई बदलाव नहीं होगा। ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए पोलार्ड ने कहा कि नरेन यूएई और ओमान में होने वाले शोपीस इवेंट के लिए जगह नहीं बनाएंगे।

“अगर मैं अपने दो सेंट या अपने शब्दों को जोड़ता हूं कि उनका गैर-समावेश कैसे हुआ, तो यह हो सकता है – जैसे वह इन शारजाह विकेटों पर कैसे गेंदबाजी कर रहा है – सभी अलग-अलग दिशाओं में। आइए उन पंद्रह लोगों से निपटें जो हमारे यहां हैं इस समय, जो अधिक महत्वपूर्ण है, और देखें कि क्या हम इन लोगों के आसपास रैली कर सकते हैं और देख सकते हैं कि क्या हम अपने खिताब की रक्षा कर सकते हैं”, पोलार्ड ने कहा।

ऑलराउंडर ने यह भी उल्लेख किया कि नरेन उनके “दोस्त पहले” हैं और उन्हें “विश्व स्तरीय क्रिकेटर” भी कहा।

प्रचारित

उन्होंने कहा, “इस पर मेरी कोई टिप्पणी नहीं है। उस पर काफी कहा जा चुका है। मुझे लगता है कि लोगों ने इस समय उनके शामिल नहीं होने का कारण बताया है। मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, मैं सुनील नारायण को एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर से पहले एक दोस्त के रूप में जानता हूं। हम एक साथ क्रिकेट खेलते हुए बड़े हुए हैं। वह एक विश्व स्तरीय क्रिकेटर हैं”, उन्होंने कहा।

यूएई में आईपीएल 2021 के फिर से शुरू होने के बाद से, नरेन ने आठ मैचों में 11 विकेट भी दर्ज किए हैं। यूएई की पिचों में उन्होंने टूर्नामेंट में प्रति ओवर केवल 6.12 रन बनाए हैं। वह अगली बार केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के बीच होने वाले आगामी क्वालीफायर 2 में फाइनल में जगह बनाने के लिए एक्शन में नजर आएंगे।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment