T20 World Cup, India vs Pakistan: Shahid Afridi Says Staff That “Handles Strain Higher Will Win”

[ad_1]

ICC T20 World Cup, India vs Pakistan: शाहिद अफरीदी ने कहा टीम "दबाव को बेहतर तरीके से संभालेंगे जीतेंगे"

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान 24 अक्टूबर को दुबई में आमने-सामने होंगे।© एएफपी

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने ब्लॉकबस्टर पर अपनी राय दी है भारत-पाकिस्तान आगामी टी 20 विश्व कप में भिड़ेगा, जो 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाला है। अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए, अफरीदी ने खुलासा किया कि जो टीम उस दिन दबाव को बेहतर ढंग से संभालती है, उसके पास मैच जीतने की अधिक संभावना होगी। पूर्व टी 20 विश्व कप विजेता के अनुसार, कम से कम गलतियाँ करने वाली टीम का फिक्सचर में ऊपरी हाथ होगा।

अफरीदी ने कहा, “देखिए, भारत बनाम पाकिस्तान हमेशा एक उच्च दबाव वाला खेल होता है। और जो भी टीम दबाव को बेहतर तरीके से संभालती है, वह जीत जाती है। साथ ही, जो भी टीम छोटी से छोटी गलती करती है, उसके जीतने का बेहतर मौका होता है।”

भारत और पाकिस्तान इस महीने के अंत में दुबई में आमने-सामने होंगे। दोनों टीमों ने टी20 विश्व कप के लिए एक मजबूत टीम की घोषणा की।

ताजा बदलाव में, पाकिस्तान ने अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक को अपनी टीम में वापस लाया. मलिक ने शीर्ष क्रम के बल्लेबाज सोहैब मकसूद की जगह ली, जो पीठ की समस्या के कारण मार्की टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।

दूसरी ओर, भारत ने अभी तक अपने मौजूदा टी20 विश्व कप टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

प्रचारित

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को टी20 विश्व कप के लिए नेट बॉलर के रूप में भारतीय टीम में शामिल होने के लिए कहा गया है.

उमरान ने इस सीज़न में SRH के लिए शानदार शुरुआत से सभी को प्रभावित किया क्योंकि उन्होंने यूएई में सूखी सतहों पर गति और इरादे से गेंदबाजी की।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment