T20 World Cup: England Maintain Preparatory Camp In Oman

[ad_1]

T20 World Cup: इंग्लैंड का तैयारी कैंप ओमान में होगा।© एएफपी

एक ऐसे कदम में जो क्रिकेट की दुनिया में ओमान की क्षमताओं को एक बड़ा प्रोत्साहन प्रदान करेगा, ओमान क्रिकेट [OC] और इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड [ECB] ने पुष्टि की है कि टी 20 विश्व कप के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम सल्तनत में एक तैयारी शिविर आयोजित कर रही है। इंग्लैंड का कैंप 5 अक्टूबर को शुरू हुआ और यह 15 अक्टूबर तक चलेगा। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से 14 नवंबर 2021 के बीच ओमान और संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा। इंग्लैंड की टीम फाइनल हो चुकी है.

ओमान क्रिकेट के अध्यक्ष पंकज खिमजी ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, “हम अंग्रेजी क्रिकेट टीम और उनके परिवारों का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। मुझे उम्मीद है कि उन्हें ओमान की संस्कृति और आतिथ्य का अनुभव करने का मौका मिलेगा। यह वास्तव में खुशी की बात है। उन्हें होस्ट करें!”

इंग्लैंड पुरुष टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा: “ईसीबी ग्रुप 1 मैचों की शुरुआत से पहले ओमान में 10 दिवसीय तैयारी शिविर की पुष्टि करता है। यह परिस्थितियों के साथ टीम को अभ्यस्त करने के हमारे प्रयास का हिस्सा है। हम आभारी हैं समर्थन के लिए ओमान क्रिकेट को।”

इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया, गत चैंपियन वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के साथ ग्रुप 1 में रखा गया है। ग्रुप में विश्व कप के मुख्य दौर की शुरुआत से पहले क्वालीफाइंग दौर से दो टीमें भी शामिल होंगी।

इस बीच, इंग्लैंड के हरफनमौला सैम कुरेन को शोपीस इवेंट से पहले पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप से बाहर कर दिया गया है।

प्रचारित

ईसीबी ने कहा कि कुरेन ने शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के इंडियन प्रीमियर लीग मैच के बाद पीठ दर्द की शिकायत की।

ईसीबी ने एक बयान में कहा, “स्कैन के परिणामों से चोट का पता चला। वह अगले कुछ दिनों में वापस यूके के लिए उड़ान भरेंगे और इस सप्ताह के अंत में ईसीबी की मेडिकल टीम से और स्कैन और पूरी समीक्षा करेंगे।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment