T20 World Cup: Bangladesh Captain Mahmudullah Riyad To Miss First Heat-Up Match Due To “Slight Again Ache”

[ad_1]

टी20 वर्ल्ड कप: बांग्लादेश के कप्तान महमूदुल्लाह रियाद पहले वॉर्म-अप मैच से चूके "थोड़ा पीठ दर्द"

टी20 विश्व कप: महमूदुल्लाह रियाद आगामी टूर्नामेंट में बांग्लादेश की कप्तानी करेंगे।© इंस्टाग्राम

बांग्लादेश T20I कप्तान महमूदुल्लाह रियाद “मामूली पीठ दर्द” के कारण मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ अपनी टीम के पहले अभ्यास मैच में नहीं खेल पाएंगे। बांग्लादेश के चयनकर्ता हबीबुल बशर ने कहा कि टीम टी20 विश्व कप से पहले अब कोई जोखिम नहीं लेना चाहती। “[Mahmudullah] पीठ में हल्का दर्द है। उनके पास टूर्नामेंट के दौरान आराम करने का समय नहीं होगा जब बैक-टू-बैक मैच होंगे। इसलिए हम अब कोई जोखिम नहीं ले रहे हैं, ”ईएसपीएनक्रिकइंफो ने बशर के हवाले से कहा।

उन्होंने कहा, “वह कल का मैच नहीं खेलेंगे, हम उन्हें थोड़ा समय देंगे। वह एक अनुभवी खिलाड़ी है, इसलिए वह थोड़ा आराम करके टूर्नामेंट की तैयारी कर सकता है।”

बांग्लादेश आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2021 में अपने अभियान की शुरुआत 17 अक्टूबर को मस्कट के ओमान क्रिकेट अकादमी मैदान में स्कॉटलैंड के खिलाफ करेगा।

ओमान की परिस्थितियों के बारे में बोलते हुए बशर ने कहा, “ओमान में विकेट ताजा हैं। इसमें बहुत सारे मैच नहीं हुए हैं। वे सच्चे विकेट हैं। गेंदबाजों को अच्छी खरीदारी मिलती है, और यह बल्लेबाजी के लिए अच्छा है। स्पिनर नहीं करेंगे बहुत बारी आती है। शाम को काफी ओस पड़ती है, इसलिए यह भी हमारे लिए महत्वपूर्ण जानकारी थी।”

प्रचारित

बांग्लादेश और 2014 चैंपियन श्रीलंका टूर्नामेंट के सातवें संस्करण में आयरलैंड, नामीबिया, नीदरलैंड्स ओमान, पीएनजी और स्कॉटलैंड के साथ राउंड 1 में शामिल हैं।

टी20 विश्व कप 17 अक्टूबर से शुरू हो रहा है, जिसमें ओमान की भिड़ंत पापुआ न्यू गिनी (पीएनजी) से होगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment