T20 World Cup: Avesh Khan Set To Be part of Crew India As Web Bowler, Says Report

[ad_1]

T20 World Cup: आईपीएल 2021 के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक विकेट लेने का जश्न मनाते हुए अवेश खान।© बीसीसीआई/आईपीएल

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज अवेश खान को बीसीसीआई ने आईपीएल के बाद भारत की टी20 विश्व कप टीम में नेट बॉलर के रूप में शामिल होने के लिए यूएई में रहने के लिए कहा है। 24 वर्षीय कश्मीरी तेज गेंदबाज उमरान मलिक के बाद दूसरे तेज गेंदबाज हैं, जिन्हें टीम में शामिल होने के लिए कहा गया है और अगर बीसीसीआई सूत्रों की माने तो यह दुबला-पतला तेज गेंदबाज अच्छी तरह से स्टैंडबाय सूची में जगह बना सकता है। समय विश्व कप रविवार से शुरू हो रहा है। भारत अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा। चयन समिति के करीबी बीसीसीआई सूत्र ने मंगलवार को पीटीआई-भाषा को बताया, “राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने अवेश को भी मिश्रण में शामिल करने का फैसला किया है। अभी वह नेट गेंदबाज होगा लेकिन अगर टीम प्रबंधन को लगता है कि उसे अपग्रेड किया जा सकता है।”

अवेश तेज गति से गेंदबाजी करते हैं और आईपीएल के इस संस्करण में, उन्होंने प्रतियोगिता में डीसी के जीवित रहते हुए राजधानियों के लिए 23 विकेट लिए हैं। वह 32 स्कैलप के साथ हर्षल पटेल के साथ विकेट लेने वालों की सूची में दूसरे स्थान पर हैं।

सूत्र ने कहा, “अवेश 142 से 145 क्लिक की औसत गति से गेंदबाजी करता है, सबसे सपाट डेक से निराशाजनक उछाल अर्जित करता है और कुछ समय से सहयोगी स्टाफ के रडार पर है।”

अवेश एक स्टैंडबाय के रूप में टेस्ट टीम के साथ इंग्लैंड में थे, लेकिन संयुक्त काउंटियों के खिलाफ भारत के मैच के दौरान एक अजीब उंगली फ्रैक्चर ने उनके दौरे को छोटा कर दिया।

कई लोगों का मानना ​​है कि अगर अवेश को टीम में शामिल किया गया होता और सभी पांच टेस्ट इंग्लैंड में होते तो उनके पास खेलने का अच्छा मौका होता।

हार्दिक बल्लेबाज के रूप में बने रहेंगे, वेंकटेश अय्यर कवर के रूप में शामिल होंगे

प्रचारित

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के साथ रहेंगे, लेकिन टी20 विश्व कप में पूरी तरह से बल्लेबाज के रूप में खेलने की उम्मीद है क्योंकि उनकी पीठ अभी भी तेज मध्यम गेंदबाजी के तनाव को झेलने की स्थिति में नहीं है।

पता चला है कि केकेआर के उभरते हुए सलामी बल्लेबाज व तेज गेंदबाज वेंकटेश अय्यर को कवर के तौर पर बुलबुले में रहने के लिए कहा जाएगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment