T20 World Cup 2021: Former Australia Pacer Brett Lee Backs India To Attain Closing

[ad_1]

T20 विश्व कप: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने फाइनल में पहुंचने के लिए भारत का समर्थन किया

भारत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगा।© एएफपी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने किया समर्थन भारतके फाइनल में पहुंचने के लिए आईसीसी टी20 विश्व कप 2021. महान पेसर, हालांकि, ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप जीतना चाहता है और मानता है कि यह प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीतने के लिए एरोन फिंच की अगुवाई वाली टीम के लिए सबसे अच्छा मौका है। “मैंने प्रतियोगिता में सबसे अधिक रन बनाने के लिए केएल राहुल का समर्थन किया है। मुझे लगता है कि केएल राहुल एक महान आईपीएल से बाहर आ रहे हैं, वह वह स्तंभ है जिसे लोग उसके चारों ओर बना सकते हैं क्योंकि अगर राहुल रन बना रहा है तो यह कोहली पर दबाव डालता है। यह कोहली को अपना स्वाभाविक खेल खेलने की अनुमति देता है,” Foxsports.com.au ने ली के हवाले से कहा।

“और निश्चित रूप से कोहली और कप्तानी के साथ, यह शायद उनकी आखिरी दरार है, इसलिए वह एक उच्च पर जाना चाहेंगे। भारत निश्चित रूप से शीर्ष चयनों में से एक होगा और निश्चित रूप से इस चीज़ को जीत सकता है। मैं बहुत देशभक्त हूं, मैं ऑस्ट्रेलिया जीतना चाहता है और मुझे लगता है कि वे कर सकते हैं, लेकिन भारत निश्चित रूप से फाइनल में होगा और मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के पास अपना सर्वश्रेष्ठ मौका है।”

भारत 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में टी 20 विश्व कप 2021 के अपने शुरुआती मैच में पाकिस्तान से भिड़ेगा।

प्रचारित

भारत, 2007 में दक्षिण अफ्रीका में खेले गए उद्घाटन संस्करण में चैंपियन और 2014 में फाइनल में, ग्रुप 2 में भाग लेने के लिए अफगानिस्तान, न्यूजीलैंड और राउंड 1 से दो क्वालीफायर भी होंगे।

संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में आईसीसी टी20 विश्व कप 17 अक्टूबर से शुरू होगा, जिसका फाइनल 14 नवंबर को दुबई में खेला जाएगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment