T20 WC: Ashish Nehra Names Cricketer Who Will Be Virat Kohli, MS Dhoni And Ravi Shastri’s Prime Choose For Match

[ad_1]

T20 WC: आशीष नेहरा के मुताबिक विराट कोहली और रवि शास्त्री एक क्रिकेटर पर काफी भरोसा कर सकते हैं.© एएफपी

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने खुलासा किया कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए बल्ले के साथ-साथ गेंद के साथ अपने शानदार प्रदर्शन के कारण ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अगले महीने आईसीसी टी 20 विश्व कप के लिए टीमशीट में पहला नाम हो सकते हैं। चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021। नेहरा ने कहा कि जडेजा अच्छी तरह से कप्तान विराट कोहली, टीम के मेंटर एमएस धोनी और मुख्य कोच रवि शास्त्री हो सकते हैं जो क्रंच खेलों में जा रहे हैं। उन्होंने जडेजा की बल्लेबाजी में सुधार और उनसे बात करते हुए उनकी तारीफ की। क्रिकबज ने कहा, “गेंद के साथ भी, वह प्रभावी थे। उन्होंने एक महत्वपूर्ण विकेट लिया और चार ओवर में सिर्फ 21 रन दिए। उन्होंने उसी तरह की गेंदबाजी का प्रदर्शन किया, जिसके लिए उन्हें जाना जाता है। और जहां तक ​​बल्लेबाजी का सवाल है, उन्होंने पिछले 2 वर्षों में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने मैच खत्म करने के लिए प्रसिद्ध कृष्णा को बड़े झटके के लिए मारा। हम एमएस धोनी, आंद्रे रसेल और कीरोन पोलार्ड की बात करते हैं, लेकिन रवींद्र जडेजा ने भी आज वही किया। उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है सीएसके और टेस्ट में बल्ले से। उनकी बल्लेबाजी आखिरकार अच्छी तरह से आ रही है।”

नेहरा ने उस भूमिका के बारे में बात की जिसे जडेजा को टी 20 विश्व कप में खेलने के लिए कहा जा सकता है, जो कि स्थिति और परिस्थितियों पर अत्यधिक निर्भर होगा।

उन्होंने कहा, ‘यह देखना दिलचस्प होगा कि भारत उनसे आगे रवींद्र जडेजा को शामिल करता है या तीसरे स्पिनर के रूप में। मैं कहूंगा कि अब तक हमने जो हालात देखे हैं, उनमें वह कोच शास्त्री, कप्तान कोहली और कप्तान कोहली के दिमाग में पहला नाम होगा। जब इलेवन तय करने की बात आती है तो मेंटर धोनी,” नेहरा ने कहा।

प्रचारित

नेहरा, हालांकि, अभी भी सुनिश्चित नहीं थे कि टीम में स्पिन-गेंदबाजी के दिग्गजों की मौजूदगी के कारण जडेजा को अंतिम एकादश में कैसे शामिल किया जाएगा। हालांकि उन्होंने कहा कि जडेजा को नजरअंदाज करना टीम मैनेजमेंट के लिए मुश्किल होगा.

“अगर आप भारतीय टीम के बारे में बात करते हैं तो उनका अलग तरह से इस्तेमाल किया गया है। टी 20 विश्व कप के लिए, भारत ने पांच स्पिनरों को चुना है, इसलिए यह देखा जाना बाकी है। अगर पिच में सहायता है तो जडेजा एक बिना दिमाग वाले हैं। लेकिन अगर आप एक सपाट पिच है, वे वरुण चक्रवर्ती और राहुल चाहर खेल सकते हैं,” उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment