Sushant singh rajput throwback video viral when actor performed cricket on terrace pr

[ad_1]

मुंबई: लड़ाकू सुशांत सिंह राजपूत (सुशंत सिंह राजपूत) की मौत हो गई एक साल अधिक से अधिक हो गया, और आज भी दिलों में जिंदा है। कन्फर्म पुष्टी के लिए औसत सुरक्षा दीवानगी. सुसेट से सोशल मीडिया पर चलने वाले हैं. सुशांत का एक बार फिर से शुरू होता है, वह जैमदपुर में एक अस्पताल की चैट पर खेल खेलते हैं।

एक्टर को म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बजाने, खेलने और ग्रहों सितारों को निहारने का काफी शौक था। सुशांत अच्छी तरह से . इस बारे में जानकारी अपडेट होना चाहिए। सोशल मिडिया पर देशद्रोही खिलाडिय़ों ने इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत अस्पताल की छत पर क्रिकेट पर नजर आ रहा है। वायरल होने के दौरान ऐसा करने के लिए हर खिलाड़ी ने अच्छा सुना। वीडियो को शेयर करने के बाद फिर से सुशांत की एक रहस्य से खुलने वाला है.

सुशांत को आश्वस्त करने के लिए उसे ठीक करने के साथ ही उसे ठीक करने के लिए उसे ठीक करना होगा। ️

ये भी पूर्व-अर्जुन बिजलानी बने खतरों के खिलाड़ी 11 विनर! हवा की जाँच करें

14 नवंबर 2020 के मनहूस दिन सुशांत की मौत हो गई। रिपोर्ट️ रिपोर्ट️ रिपोर्ट️ रिपोर्ट️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️❤️ प्रशिक्षण वीडियो पर भी ‘जस्ट इस फॉर सुशांत’। एसटीजी ने ‘अजीव जैसे रोग के साथ उम्र बढ़ने के साथ, मिस्‍स दिल में लाई’. सुशांत की मौत आज भी एक रहस्यमयी है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment