Suryakumar Yadav Birthday: Virat Kohli, Dinesh Karthik Lead Needs As Batsman Turns 31

[ad_1]

भारत और मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। मंगलवार की रात 12 बजते ही अलग-अलग सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर क्रिकेटर को जन्मदिन की बधाई मिलने लगी विराट कोहली दाएं हाथ के बल्लेबाज को शुभकामना देने वाले पहले कुछ लोगों में से थे। कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सूर्यकुमार यादव और उनकी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो, सूर्यकुमार यादव।” उन्होंने कहा, “आपके लिए सबसे अच्छा दिन और वर्ष है। भगवान आपका भला करे।” फोटो में कोहली और सूर्यकुमार टीम इंडिया की सफेद गेंद वाली जर्सी में बल्लेबाजी करते हुए मुट्ठियां मारते नजर आ रहे थे.

a6b9cfsg

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ट्विटर पर सूर्यकुमार को भी शुभकामनाएं दीं। कार्तिक ने ट्वीट किया, “भारतीय क्रिकेट के उभरते सितारों में से एक सूर्यकुमार यादव को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। चमकते रहो।”

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी ट्विटर पर सूर्यकुमार के पहले T20I अर्धशतक का एक वीडियो साझा करके बल्लेबाज को उनके विशेष दिन की शुभकामनाएं दीं। बीसीसीआई ने ट्विटर पर पोस्ट को कैप्शन दिया, “स्टाइलिश और निडर बल्लेबाज, मैदान पर सुरक्षित जोड़ीदार, यहां # टीमइंडिया के सूर्यकुमार यादव को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आइए वापस बैठते हैं और उनके पहले टी20ई अर्धशतक का आनंद लेते हैं।”

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने भी विशेष अवसर पर भारत की नीली जर्सी में सूर्यकुमार की एक तस्वीर साझा करके उन्हें शुभकामनाएं दीं। स्नैप के साथ, ICC ने लिखा, “SKY की सीमा! भारत के स्टार सूर्यकुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं। # T20WorldCup पर उनका कितना कहना होगा?”

पांच बार के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चैंपियन मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर सूर्यकुमार की गली क्रिकेट खेलने से लेकर भारत का प्रतिनिधित्व करने तक के सफर का एक एनिमेटेड वीडियो पोस्ट किया। MI ने ट्वीट किया, “जब स्काई ग्रे होता है, तो उसे नीला करने के लिए साहस, जुनून, प्रतिभा, कड़ी मेहनत और धैर्य की आवश्यकता होती है। पलटन, सूर्यकुमार यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने में हमारे साथ शामिल हों।”

भारत के स्पिन जादूगर रविचंद्रन अश्विन ने ट्विटर पर लिखा, “असीमित आकाश सूर्यकुमार यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं। एक महान संगरोध दिन है।”

इस बीच, सूर्यकुमार यादव वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हैं, जो 19 सितंबर से शुरू हो रहा है।

सूर्यकुमार को आगामी आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के लिए भारत की टीम में भी शामिल किया गया है, जो अक्टूबर और नवंबर में यूएई और ओमान में खेला जाएगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment