Suryakumar Yadav And Ishan Kishan Have “Relaxed A Little” After Getting India Cap: Sunil Gavaskar

[ad_1]

सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन हैव "थोड़ा आराम किया" भारत कैप हासिल करने के बाद: सुनील गावस्कर

ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव दोनों को अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।© इंस्टाग्राम

सूर्यकुमार यादव और इशान किशन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीज़न के चल रहे यूएई चरण में मुंबई इंडियंस के लिए पूरी तरह से आउट हो गए हैं। दोनों के खराब प्रदर्शन का टीम पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है और रोहित शर्मा की टीम आईपीएल अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ऐसा लगता है कि सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन दोनों ने भारत की कैप हासिल करने के बाद “थोड़ा आराम” किया है।

“मुझे लगता है कि यह मुझे ऐसा लगता है, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने इंडिया कैप मिलने के बाद थोड़ा आराम किया है। हो सकता है कि उनके पास न हो, लेकिन कुछ शॉट जो वे खेल रहे हैं – ऐसा लगता है कि वे इतना बड़ा खेलने की कोशिश कर रहे हैं शॉट सिर्फ इसलिए कि वे भारत के खिलाड़ी हैं,” गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ पर कहा।

“कभी-कभी ऐसा होता है कि आपको अपने आप को थोड़ा समय देना होता है, और आपको अपने शॉट का चयन सही करना होता है। और मुझे लगता है कि वे इस बार चूक गए हैं, जहां उनका शॉट चयन बिल्कुल सही नहीं रहा है, और वह है वे सस्ते में क्यों निकले हैं।”

ईशान किशन ने अब तक आठ मैचों में 13.27 की औसत से 107 रन बनाए हैं – पिछले सीज़न से बहुत दूर जहां उन्होंने 14 मैचों में 57.33 के औसत से MI के लिए 516 रन बनाए। बाएं हाथ के बल्लेबाज के बल्ले से खराब प्रदर्शन ने उन्हें MI की प्लेइंग इलेवन में अपना स्थान खोते हुए देखा है।

प्रचारित

सूर्यकुमार ने भी संघर्ष किया है और जबकि उन्होंने अपनी जगह नहीं खोई है, उनके प्रदर्शन में कमी आई है। इस सीज़न में उन्होंने १८.५० की औसत और ५६ के सर्वश्रेष्ठ के साथ २२२ रन बनाए हैं। कई अन्य एमआई सितारों की तरह दाएं हाथ के बल्लेबाज का यूएई में कठिन समय रहा है।

मुंबई इंडियंस गत चैंपियन के लिए जरूरी मैच में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगा। एक हार से उनके प्लेऑफ में पहुंचने का कोई भी मौका खत्म हो जाएगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment