SunRisers Hyderabad Tempo Sensation Umran Malik To Keep Again In UAE As Internet Bowler For India In T20 World Cup: Report

[ad_1]

सनराइजर्स हैदराबाद पेस सेंसेशन उमरान मलिक टी 20 विश्व कप में भारत के लिए नेट बॉलर के रूप में यूएई में बने रहेंगे: रिपोर्ट

तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने सनराइजर्स हैदराबाद के साथ अपने आईपीएल डेब्यू के दौरान प्रभावित किया।© आईपीएल

जम्मू और कश्मीर तेज गेंदबाज उमरान मलिक टी 20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के लिए नेट बॉलर के रूप में यूएई में रहने के लिए कहा गया है प्रभावशाली आईपीएल डेब्यू सनराइजर्स हैदराबाद के साथ। कुछ ही महीनों में उमरान की जिंदगी बदल गई है। आईपीएल की शुरुआत से पहले सिर्फ दो सीनियर स्तर के घरेलू मैचों के साथ, 21 वर्षीय ने कप्तान विराट कोहली को इतना प्रभावित किया है कि उन्हें भारतीय टीम के साथ नेट गेंदबाज के रूप में बुलाया गया है। उमरान ने इस सीज़न में SRH के लिए खेलते हुए अपनी कच्ची गति से कई लोगों को प्रभावित किया और लगातार 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी की।

उन्होंने 153 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आईपीएल की सबसे तेज गेंद भी फेंकी। उमरान के पिता फलों की दुकान के मालिक हैं।

SRH फ्रैंचाइज़ी के एक करीबी सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर पीटीआई को बताया, “हां, उमर वापस रह रहा है क्योंकि वह नेट बॉलर के रूप में टीम इंडिया के बुलबुले में शामिल होगा।”

अपने पहले आईपीएल सीज़न में, पेसर ने तीन मैचों में दो विकेट लिए। उनकी टीम SRH स्टैंडिंग में अंतिम स्थान पर रही। उमरान ने भारतीय कप्तान कोहली की भी तारीफ की।

कोहली ने इस सप्ताह की शुरुआत में कहा, “यह टूर्नामेंट हर साल प्रतिभाओं को सामने लाता है, एक आदमी को 150 क्लिक पर गेंदबाजी करते हुए देखना अच्छा है। यहां से व्यक्तियों की प्रगति को समझना महत्वपूर्ण है।”

प्रचारित

“तेज गेंदबाजों का मजबूत होना हमेशा भारतीय क्रिकेट के लिए एक अच्छा संकेत होता है और जब भी आप इस तरह की प्रतिभा देखते हैं, तो आप उन पर नजर रखने वाले होते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि आप उनकी क्षमता को अधिकतम करें जो पहले से ही आईपीएल स्तर पर देखी जा रही है।” ” उसने जोड़ा।

भारत अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment