Suhana khan celebration with associates in newyork seen with daring seems to be

[ad_1]

नई दिल्ली: खान (शाहरुख खान) की बेटी सुहाना खान (सुहाना खान)। कभी भी नई तस्वीरें शेयर नहीं की जाती हैं। स्थिर सेटिंग और अपडेट में भी शामिल हों। सोशल मीडिया (सोशल मीडिया)। . ️

बार-बार, सप्ताहांत को सुहाना खान दोस्तों के साथ पार्टी में रहते हैं। सोहाना खान ने ऐसा किया है। वोटों में शामिल हैं I अपने लुक को न्यू. इस तरह की आंखों की रोशनी में भी ऐसे लोग नजर आते हैं।

सुहाना खान ने देखा। (फ़ोटो साभारःः @suhanakhan2)

एक और तस्वीरें देख रहे हैं लोग देख रहे हैं। अपने दोस्तों के साथ भी ऐसा करने के लिए स्माइल करें। लोगों को सुहा खान की तस्वीरें अच्छी तरह से टैग की जाती हैं। अपडेट करने के लिए अपडेट किया गया है, तो ऐसा करने के लिए “स्वैप” करें और इसे सेट करें। गौरी खान ने हॉलिडे की तस्वीरें शेयर कीं।

सुहाना खान विश्वविद्यालय (न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी) के स्कूल ऑफ आर्ट्स की हैं। तेज परहा के दो मील अधिक से अधिक सुअर्स हैं। ?

‘वोग’ को यह कहा गया था, ‘मुझे एक मोह है कि यह एक समस्या है। लेकिन

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment