Stuart Broad Backs England’s Ashes Journey As Issues Mount

[ad_1]

स्टुअर्ट ब्रॉड ने इंग्लैंड की एशेज यात्रा को चिंता का विषय बताया

कोरोनोवायरस प्रतिबंधों पर चिंताओं के बावजूद स्टुअर्ट ब्रॉड एशेज खेलना चाहते हैं।© इंस्टाग्राम

इंगलैंड तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड उन्होंने जोर देकर कहा कि वह कोरोनोवायरस प्रतिबंधों पर चिंताओं के बावजूद इस सर्दी में ऑस्ट्रेलिया के एशेज दौरे पर जाएंगे। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड “बहुत आश्वस्त” है कि एशेज श्रृंखला ऑस्ट्रेलिया के कड़े सीमा नियंत्रण के बीच नियोजित रूप से आगे बढ़ेगी। लंबे समय तक कोविड से संबंधित संगरोध और प्रतिबंधात्मक बुलबुला वातावरण की संभावना दौरे को पूर्व-महामारी युग की तुलना में कम आकर्षक बनाती है। ईसीबी इस बारे में भी निर्णय लेने के लिए तैयार है कि रावलपिंडी में 13 और 14 अक्टूबर को पुरुष और महिला दोनों पक्षों के लिए बैक-टू-बैक ट्वेंटी 20 डबल-हेडर के लिए पाकिस्तान के अगले महीने के निर्धारित दौरे को आगे बढ़ाया जाए या नहीं।

2005 के बाद से इंग्लैंड की पाकिस्तान की पहली नियोजित अंतरराष्ट्रीय यात्रा संदेह के घेरे में आ गई है क्योंकि न्यूजीलैंड ने अपनी सरकार की ओर से “सुरक्षा चेतावनी” के कारण अचानक देश का अपना दौरा छोड़ दिया था।

लेकिन 35 वर्षीय ब्रॉड दिसंबर में शुरू होने वाली ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के लिए यात्रा पार्टी में शामिल होने के लिए “अथक प्रयास” कर रहे हैं।

ब्रॉड ने रविवार को मेल में लिखा, “एक टीम का चयन होने में अब कुछ ही हफ्ते बाकी हैं, लेकिन खिलाड़ी तब तक साइन अप नहीं कर सकते जब तक उन्हें पता न हो कि वे किसके लिए साइन अप कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “अगर आप मुझसे पूछें कि क्या मुझे नवंबर में ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए विमान से जाने में खुशी होगी, तो मैं हां कहूंगा। मैं वहां पहुंचने के लिए अथक प्रयास कर रहा हूं। मुझे नहीं लगता कि कोई स्थगन होगा।”

प्रचारित

उन्होंने कहा, “मेरे दिमाग में, यह 100 प्रतिशत स्पष्ट है कि इंग्लैंड की एक टीम दौरे पर जाएगी। लेकिन अगर किसी अन्य खिलाड़ी ने मुझे फोन किया और कहा कि वे प्रतिबद्ध नहीं हो सकते, तो मैं इसे पूरी तरह से स्वीकार करूंगा।”

ब्रॉड ने निष्कर्ष निकाला, “हर किसी को अपना फैसला करना होता है और इंग्लैंड के क्रिकेट निदेशक एशले जाइल्स ने स्पष्ट कर दिया है कि भविष्य में किसी खिलाड़ी के चयन की संभावना को नुकसान नहीं होगा।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment