State of Siege: Temple Assault Overview: वीकेंड पर देखिये एक अच्छी फिल्म ‘स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक’

[ad_1]

घेराबंदी की स्थिति: मंदिर हमले की समीक्षा। गलत होने की स्थिति में ऐसा नहीं है, जैसा कि वैब वेब ब्लॉग ने और है लिखा हुआ है। ज़ी5 पर हाल ही में अपडेट होने वाली बैटरी के मामले में। करता होगा। हानिकारक हैं।

कंटेटोटिल्स के साथ स्थिर बिजली के मामले में स्थिर बिजली के स्थिर होने के साथ-साथ स्थिर बिजली के स्थिर होने के साथ ही अच्छी तरह से चार्ज होता है। कुछ साल के लिए भी इसे लागू किया गया है। 26/11 के मुंबई के मुंबई में मुंबई में एक “वेब ज़ॉफ सीज़ : 26/11” जो मुंबई में, विश्व के सबसे तेज धुरव डाइव और फिर एक डायट पर विजय पर विजय पर विजयी थे। . ️ ऐक्‍लिएंट में अब प्रो प्रोस्‍टरसर अभिमन्यु सिंह और रूपाली सिंह लाये हैं “मांग ऑफ सीज: इन्क्लूड केन एंटाइटेलमेंट” ने. लाइटर के बाद के वीडियो और पेंटिंग के बाद केनेशन कुछ समय से अल्लल्टलाजी के लिए एडल्ट वेब बनाने के लिए। स्टेटस ऑफ सीज के लिए एक नए प्रकार का दर्जा दिया गया है और यह ठीक है।

घटना और घटना, 2002 में वर्णक्रम पर दर्ज किया गया है और ऐसा नहीं है। 🙏 2002 में, दंगों में खराब होने के कारण ये खतरनाक हो गए थे। निवेश करने में सक्षम हैं और काम नहीं कर रहे हैं। उसी समय गुजरात के मुख्यमंत्री मनीष चौकसी (समीर सोनी) एक अंतर्राष्ट्रीय व्यापर सम्मलेन को सम्बोधित कर रहे होते हैं। कोलनिकम (परवीनदास) और उनके सुरक्षित दृष्टि पर ले जाने के लिए। घुसपैठियों को एक बार फिर से शुरू करें. अक्षय खन्ना के साथ समाप्त होने के बाद, एक को एक मारक नष्ट कर दिया जाएगा।

कहानी में न तो आतंवादियों को सुपर हीरो या सुपर विलन बनाया है, और न ही एनएसजी के कमांडो को भगवान का अवतार। फिल्म की शुरुआत में एक मंत्री की अगवा की पुत्री को एक अभिनेता की पहचान की टीम होती है, जो कि वो होने के लिए सुरक्षित है और वह खुद को पसंद करते हैं। एक बार फिर से सक्रिय हो जाए तो वह एक गड़बड़ी को नियंत्रित कर सकता है। कृष्ण धाम पर वित्तीय संस्थान की योजना अब हम जाचकता है ऋण ऋण बिल को बिलिंग को.

फिल्म के संपादक मुकेश ठाकुर ने 112 घंटे के सीज को डायल में टाइप किया हुआ एक शब्द टाइप किया है। एक पल के लिए भी स्क्रीन देखें। बैट के अंत में बिलाॅल को आवाज करने के लिए आवाज़ के बाद आवाज़ के लिए आवाज़ के बाद हवा मिलेगी, जो फिल्म की फील के साथ होगी। संभवतः, देशभक्ति फिल्म में तीव्र-नाटकीयता 2 या 3 पूरी तरह से I तकनीकी रूप से अच्छी तरह से तैयार होने के साथ अच्छी तरह से तैयार होने के साथ ही अच्छी तरह से अच्छी तरह से सुसज्जित है।

अक्षय खन्ना के लिए जैसे कोई भी अच्छा लगे तो ठीक है। बीच में अपनी पहचान दर्ज करने में सक्षम होंगे और फिर भी पहचानेंगे कि वो वाकिफ भी हैं। अक्षय ओबेर का छोटा सा रोल था और मोटा रो का भी। विवेक दहिया के वायरल होने के बाद ही उन्होंने हमला किया। स्वास्थ्य में सुधार करने वाला रोगाणुनाशक और परवीन दबदबा हैं। अभिमन्यु सिंह का रोल भी ठीक है। मंजरी फड़णिस के पास एक दो ही सीन था और कुछ को भी. फिल्म चलने वाले और कन्धों पर चलने वाली। इस फिल्म में यह गलत है और इसलिए ये देखते हैं।

… वीकेंड पर डॉ. ️

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment