Sri Lanka Wrestling Chief Dumps Crew, Vanishes In Oslo

[ad_1]

श्रीलंका कुश्ती चीफ डंप टीम, ओस्लो में गायब

श्रीलंका के कुश्ती प्रमुख ने अपनी टीम को छोड़ दिया और ओस्लो में गायब हो गए।© एएफपी

अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि श्रीलंका के कुश्ती प्रबंधक ने अपनी टीम को छोड़ दिया और संयुक्त विश्व कुश्ती चैंपियनशिप के दौरान नॉर्वे में गायब हो गए और अवैध रूप से यूरोप में रहने की कोशिश कर रहे थे। दक्षिण एशियाई देश के कुश्ती महासंघ के प्रमुख सरथ हेविथाराना ने कहा कि डोनाल्ड इंद्रवांसा ओस्लो में टूर्नामेंट में तीन दिन टीम होटल से गायब हो गए और शुक्रवार को श्रीलंका लौटने पर समूह में शामिल होने में विफल रहे। हेवाविथाराना ने एएफपी को बताया, “हमें संदेह है कि वह स्विट्जरलैंड में घुसने की कोशिश कर रहा होगा।” “एक श्रीलंकाई था जिसने उसे बस का टिकट लेने की कोशिश करते देखा था।”

हेवाविथराना ने कहा कि उन्होंने ओस्लो पुलिस और नॉर्वे के अन्य अधिकारियों को प्रबंधक के लापता होने के बारे में सूचित किया था।

उन्होंने कहा, “उनके ओस्लो में रहने का कोई रास्ता नहीं है क्योंकि हमने अधिकारियों को सतर्क कर दिया है।” “यह सबसे अधिक संभावना है कि वह किसी अन्य यूरोपीय देश में जाना चाहता है, शायद स्विट्जरलैंड।”

श्रीलंका के एथलीट अतीत में अंतरराष्ट्रीय आयोजनों से गायब होने के लिए जाने जाते हैं।

दक्षिण कोरिया में 2014 एशियाई खेलों के दौरान, दो एथलीटों ने इसके लिए एक रन बनाया और नहीं मिला, और 2007 में इटली में एक ट्रिपल-जंप कोच बोल्ट किया गया।

प्रचारित

जर्मनी में 2004 के एक टूर्नामेंट में एक पूरी हैंडबॉल टीम गायब हो गई। उस समय श्रीलंका के पास हैंडबॉल टीम नहीं थी और फर्जी 23 सदस्यीय समूह देश में घुस गया और गायब हो गया।

2008 में संयुक्त इतालवी-श्रीलंकाई प्रोडक्शन टीम द्वारा इस चाल को एक फिल्म में बदल दिया गया था।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment