Sri Lanka gamers didn’t intentionally underperform in South Africa T20Is: SLC

[ad_1]

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने गुरुवार को कुछ मीडिया रिपोर्टों द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन किया, जिसमें कहा गया था कि श्रीलंका की राष्ट्रीय टीम के कुछ खिलाड़ी, जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20ई श्रृंखला में खेला था, ने खुद को पूरी तरह से प्रतिबद्ध नहीं किया या जानबूझकर कम प्रदर्शन किया। फील्ड।

“श्रीलंका क्रिकेट को राष्ट्रीय टीम के किसी भी खिलाड़ी के खिलाफ ‘टीम प्रबंधन’ से ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है। श्रीलंका क्रिकेट आपको सूचित करना चाहता है कि यह वही खिलाड़ियों का समूह था जिन्होंने एकदिवसीय श्रृंखला में खेला था जिसके खिलाफ श्रीलंका ने जीत हासिल की थी। दक्षिण अफ्रीका,” एक आधिकारिक बयान पढ़ें।

श्रीलंका ने न केवल दक्षिण अफ्रीका बनाम एकदिवसीय श्रृंखला 2-1 से जीती, बल्कि महत्वपूर्ण अंक भी हासिल किए और आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग की रैंकिंग में ऊपर चढ़ गया।

बयान में कहा गया है, “प्रशंसकों द्वारा यह समझा और स्वीकार किया गया है कि श्रीलंका की राष्ट्रीय टीम हाल के दिनों में महत्वपूर्ण प्रतियोगिता जीतकर और सही दिशा में आगे बढ़ रही है।”

पढ़ना:
स्पिन के खिलाफ न्यूजीलैंड की कमजोरियों को बेनकाब करने को इच्छुक पाकिस्तान

“इसलिए, श्रीलंका क्रिकेट संबंधित समाचार संगठनों से अनुरोध करना चाहता है, जिन्होंने नैतिक पत्रकारिता प्रथाओं का पालन करने के लिए झूठी और मनगढ़ंत समाचार सामग्री प्रकाशित की, जैसे, झूठी रिपोर्टिंग महत्वपूर्ण आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व से पहले राष्ट्रीय टीम की तैयारियों को अस्थिर और खराब कर देगी। कप। इस तरह की झूठी रिपोर्टिंग उन खिलाड़ियों को भी मानसिक रूप से प्रभावित करेगी, जो टीम में अपनी उपस्थिति गिनने के लिए प्रतिबद्धता और इच्छा दिखा रहे हैं, जैसा कि हाल की प्रतियोगिताओं में देखा गया है, श्रीलंका ने खेला।

दक्षिण अफ्रीका ने तीन मैचों की T20I श्रृंखला में श्रीलंका को 3-0 से हराया और इस परिणाम के कारण श्रीलंकाई खिलाड़ियों की आलोचना हुई।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment