SRH vs RR, IPL 2021: Williamson, Roy fifties assist Sunrisers dim Rajasthan’s hopes

[ad_1]

तीन साल में अपना पहला आईपीएल मैच खेल रहे जेसन रॉय ने सोमवार की रात दिखा दिया कि दुनिया की सबसे ग्लैमरस क्रिकेट लीग क्या गायब थी।

रॉय की 42 गेंदों में 60 रन (8×4, 1×6) ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद की राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट की जीत में नौ गेंद शेष रहते थे। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज SRH के साथ अपनी पारी की बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं कर सकते थे; उन्हें आउट-ऑफ-फॉर्म डेविड वार्नर की कीमत पर कैप दी गई थी।

कप्तान केन विलियमसन (नाबाद 51, 41 बी, 5×4, 1×6) रॉय के साथ 57 रनों की अपनी दूसरी विकेट की साझेदारी के दौरान दूसरी फिडल खेलने के लिए संतुष्ट थे, लेकिन बाद में अपना विकेट उपहार में देने के बाद, उन्होंने अपना पक्ष लिया और अपने पक्ष को निर्देशित किया कि क्या था केवल अपनी दूसरी जीत।

पढ़ना:
SRH बनाम RR हाइलाइट्स: रॉय, विलियमसन ने सनराइजर्स को जीत की शक्ति दी



165 रनों का पीछा करते हुए, SRH को रॉय और रिद्धिमान साहा ने तेज शुरुआत दी, जिन्होंने सिर्फ पांच ओवर में 57 रन जोड़े। लेकिन रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के पावरप्ले के आखिरी ओवर में महिपाल लोमरोर के बाएं हाथ के स्पिन को पेश करने का फैसला रंग लाया।

लोमरोर की पहली गेंद साहा के बल्ले के नीचे लगी, जो बाहर निकल गया था, केवल यह देखने के लिए कि साथी विकेटकीपर सैमसन ने स्टंप को हटा दिया था। लेकिन विलियमसन की शांत नसों और मधुर समय ने सुनिश्चित किया कि रॉयल्स को रॉय के आकार में एक और विकेट मिलने से पहले कुछ समय इंतजार करना होगा।

सलामी बल्लेबाज, राहुल तेवतिया को 21 रन पर आउट करने और उसी ओवर में ड्रॉप होने के कुछ देर बाद, चेतन सकारिया की गेंद पर सैमसन को स्टंप्स के पीछे कैचिंग अभ्यास देते हुए समाप्त हो गया।

आईपीएल 2021 अंक तालिका: SRH ने दूसरी जीत के लिए RR को हरा दिया

हालाँकि प्रियम गर्ग भी उसके पीछे-पीछे एक डक के लिए झोंपड़ी तक गए, अभिषेक शर्मा (नाबाद 21) ने सही सहायक भूमिका निभाई।

इससे पहले सैमसन ने मोर्चा संभाला। दुख की बात है कि यह उनके लिए काफी नहीं था, जिस तरह शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उनका नाबाद 70 रन नहीं था। उन्होंने 82 (57 गेंद, 7×4, 3×6) का शानदार प्रदर्शन किया और यशस्वी जायसवाल (36, 23बी, 5×4, 1×6) के साथ दूसरे विकेट के लिए 56 रन जोड़े। रॉयल्स अंतिम तीन ओवरों में केवल 21 रन ही बना सकी, जिसमें भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कौल ने अच्छा प्रदर्शन किया। यह महत्वपूर्ण साबित होगा।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment