SRH vs DC IPL 2021 match to go forward regardless of Natarajan testing optimistic for COVID-19

[ad_1]

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का मैच SRH के तेज गेंदबाज टी नटराजन द्वारा निर्धारित RT-PCR टेस्ट में COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बावजूद योजना के अनुसार आगे बढ़ेगा। खिलाड़ी ने खुद को बाकी टीम से अलग कर लिया है। वह वर्तमान में स्पर्शोन्मुख है।

एक के अनुसार आईपीएल मीडिया एडवाइजरी, मेडिकल टीम ने खिलाड़ी के छह करीबी संपर्कों की पहचान की है, जिन्हें भी आइसोलेशन में रखा गया है:

1. विजय शंकर – खिलाड़ी

2. विजय कुमार – टीम मैनेजर

3. श्याम सुंदर जे – फिजियोथेरेपिस्ट

4. अंजना वन्नन – डॉक्टर

5. तुषार खेडकर – रसद प्रबंधक

6. पेरियासामी गणेशन – नेट गेंदबाज

बयान में कहा गया है कि करीबी संपर्कों सहित पूरे सनराइजर्स दल ने बुधवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 5 बजे आरटी-पीसीआर परीक्षण किया और परीक्षण रिपोर्ट नकारात्मक आई है।

यह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए पहला COVID-19 डर है, जो कई दस्तों में COVID-19 के प्रकोप के बाद मई में निलंबित होने के बाद रविवार को फिर से शुरू हुआ। दूसरे चरण में अब तक तीन मैच खेले गए हैं।

खिलाड़ियों के बीच कई सकारात्मक कोरोनावायरस परीक्षणों के बाद ट्वेंटी 20 टूर्नामेंट को 4 मई को निलंबित कर दिया गया था।

आईपीएल 2021: दिल्ली कैपिटल्स का सामना बेताब सनराइजर्स हैदराबाद से

टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे से हटने के बाद यह खबर सामने आई है। इंग्लैंड और भारत के बीच पांचवें टेस्ट को रद्द कर दिया गया था क्योंकि पर्यटक अपने शिविर में कोविड -19 मामलों की संख्या में वृद्धि की आशंकाओं के कारण एक टीम को मैदान में उतारने में असमर्थ था।

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने शुरू में घोषणा की थी कि भारत ने टेस्ट गंवा दिया था, लेकिन बाद में स्पष्ट किया कि ऐसा नहीं था।

भारत ने ओल्ड ट्रैफर्ड में अंतिम मैच में जाने वाली पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला 2-1 से आगे बढ़ाई और आईसीसी अब मैच और श्रृंखला परिणाम के परिणाम का निर्धारण करेगा।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment