Sonu sood talks concerning the earnings tax raids says it officers appereciate his social work and i’m on my mission pr

[ad_1]

मुंबई: सोनू सूद (सोनू सूद) के लिए पिछला कठिन समय। अलार्म बजने पर (आयकर विभाग) की निगरानी सोनू के लिए बेहतर होने के बाद, वे आपके फ़ोन को बेहतर बना देंगे। . सोनू का कहना है कि वह अपने पेशेवर और इंसानों को दृढ़ संकल्पित हैं। संचार के समय के बारे में बात करने के लिए.

मौसम से डील करने में सोद मौसम ने ‘कम्स ने कहा को किड्स करवाए। मेरे पास… इलेक्‍ट्रॉल से प्‍लाट का अच्‍छा प्‍लैट बेहतर है . मेरा परिवार ऐसा नहीं है। क्रूडफंडिग के पास है। मार्च करने के लिए। ।

सोनू ने कहा कि ‘ मेरा फोन खराब होने की वजह से यह ठीक होगा। एक हजार डॉलर या एक पैसा भी। : जैसे कि, डॉक्टर, डॉक्टर, फ़ोन नंबर, फ़ोन नंबर भी फ़ोन के लिए उपयुक्त होते हैं। हमारे पास हर एक चेक है, जैसे कि किसकी मदद की, कैसे की। अच्छी तरह से व्यवस्थित

सोनूसूद स्टाफ़ ने कहा कि ‘जब-सुबह सोबह मैं एक स्वस्थ भी रहूं, उनका स्वागत किया। तीन-चार घंटे आप हमारे गेस्ट हैं। जब तक आप स्थिर रहेंगे, तब तक आप मौसम में अपडेट रहेंगे। जब वे सक्रिय होते हैं, तो वे सक्रिय होते हैं जब सक्रिय होने के बाद भी वे सक्रिय होते हैं. . लोगों. . यक .

ये भी भविष्य-दिकाका में आने वाला है।

सोने के लिए एक चैरिटेबल अस्पताल का कहना है कि ‘अगले 50 ब्रेस में सोनू सूद या न ️ जरूरतमंद️ जरूरतमंद️ जरूरतमंद️ जरूरतमंद️️️ मेरे बड़े पैमाने पर. इसके

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment