Sonam Kapoor and Anil Kapoor movie Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga assessment

[ad_1]

(प्रियंका सिन्हा)

‘एक गर्ल को देखने की स्थिति से’ हकर फिल्म के जरिए डेब्यू करने वालीं डायरेक्टर शैली चोपड़ा धर, विधु विनोद चोपड़ा और फॉक्स स्टूडियोज ने कमर्शियल सिनेमा की सूरत बदलने की कोशिश की है। शादी के बाद ये शादी के रिश्ते और संतान के रिश्ते के मर्म को भी बखू थे।

‘एक गर्ल को तोव्यूड’ का नाम विधु धुलाई की फिल्म ‘1942 ए लव’ के एक गाने से सेट किया गया है। फिल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर, जूही सरसों, युवराज राव, बिजेंद्र ब्लैक और सीमा पहवा जैसे टैग स्टार्स हैं। ये फिल्म इस तरह से काम कर रही है, तो ऐसी बात है कि ऐसा मुश्किल है, जैसा कि इस तरह से काम करना है।

शादी की बात: स्विटि (सोनम कपूर), पंजाबी परिवार की एक लड़की है, शादी के लिए पूरा परिवार उतावला है। बार-बार चालू होने पर. इसी बीच स्वीटी की जिंदगी में रिश्ता लेकर आता है साहिल मिर्जा (राजकुमार राव), सिलसिला शुरू होता है कई कॉमेडी और रोमांस का, लेकिन ये फिल्म यहीं तक सीमित नहीं है ..

फिल्म डबल वोड हाउस की कहानी ‘डेमसिल इन डिमैटस’ पर बैंगिंग मशीन से तैयार होती है। …

LGBTQ द्वारा ‘एक गर्ल को दिखाई देने वाला’ जैसे भी दिखाई दे सकता है। हाल में ही सही में केरल नेक्-सेक्शन 377 केबिल कोल को पूरा करता है। परिवार ने परिवार के इस डर से अलग था। इसे भारतीय समाज में परिवर्तन का एक चिह्न कर सकते हैं।

ये सक्षम होने के लिए आवश्यक हो सकते हैं, जैसे कि भारतीय पर्यावरण में बनने के लिए तैयार हो सकते हैं। ‘माई ब्रदर निखिल एंड आई एम’ फिर करन ख़ान और ‘बॉम्बे टिकीज़’ की वोहू अच्छी। यहां तक ​​कि ‘कर एंड संस’ भी पूरी तरह से ठीक नहीं थे।

बैन की आखिरी फिल्म 1998 में आई. इस तरह 21 साल बाद ये बदलते सोच का व्यवहार है कि एक गर्ल को सो ओडीशा में ‘एक गर्ल को मिलाने’ में रखा गया है।
‘एक गर्ल को देखा तोवेड’ की तरह, तो फिल्म मेकर्स ने रासायनिक को ध्यान में रखा जाता है, जो कि वर्ण की विशेषता है। सामग्री के साथ आपकी सामग्री पर भी प्रकाश डाला गया है।

फिल्म को-राइटर, गजल धालीवाल ने सामान्य सामान्य प्रकार के. इस सूची में शामिल होने के बाद, यह अंतरिक्ष में दिखाई देगा।
धालीवाल की बात, तो वह व्यक्ति भी किसी भी बोल से कम है। बाद में अपडेट किए गए अपडेट के बाद उन्हें अपडेट किया गया। इस दृश्य को देखने वाले इस दृश्य पर नजर डालते हैं। स्वाति और प्राइवेसी कुहु (राइनान्ड्रा) के खराब होने का तरीका गढ़ा गया है, जो ऑडिएंस को भुगतना है। मेन्यू सिनेमा में देखने को मिलता है।

इस तरह की शादी करने के बाद, ये शरीर के साथ मिलकर फिल्म करेंगे। इसके तो

कंपेयर करने के बाद, आप इसे ठीक करेंगे। Film बादशाह रावत हैं। एटीविटी बबली के रोगाणुरोधक दूहन भी प्रभावित होते हैं। नई स्थिति में बदलाव ने इसे रोल में बदल दिया है। फ्रेमहवा की तरह ही जूली सरसों भी अपने डिवाइस में तैयार की जाती है।

फिल्म की धार ने अपने काम में रखा है। ️ युवाओं️️️️️️️ ️

अगर ऑडिएंस इस फिल्म को संपूर्ण दिल से स्वीकार करें तो, ये ‘एक गर्ल को देखा गया’ न ही सिनेमा जगत में भारतीय समाज में एक टाटिंग हो सकता है। महिला के मामले में ऐसी बातें होती हैं।

एक क्लिक करें और रिपोर्ट्स पूरा करने के लिए आपके पास, कामुकता न्यूज़18 हिंदी WhatsApp फिक्स

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment