Skip Bayless: I imagine in Jon Gruden and Derek Carr, however nonetheless think about Large Ben and the Steelers I UNDISPUTED

[ad_1]


लास वेगास रेडर्स ने पिट्सबर्ग स्टीलर्स पर छापा मारा क्योंकि वे 26-17 की बड़ी जीत के साथ आए थे। डेरेक कैर ने स्टीलर्स को 382 गज और दो टचडाउन तक उकेरा। खेल के बाद, जॉन ग्रुडेन ने अपने अनुभवी क्वार्टरबैक के बारे में कहा: ‘मैं उनके खेल को अपने लिए बोलने दूंगा। जब से मैं यहां आया हूं, मैं डेरेक कैर के बारे में चिल्ला रहा हूं..उम्मीद है कि उसने आज जो किया उसके लिए उसे कुछ पहचान मिलेगी। दो बेहतरीन डिफेंस के खिलाफ, लगातार दो हफ्ते, और यह एक बड़ा कारण है कि हम 2-0 से आगे हैं।’ स्किप बेयलेस बताते हैं कि ग्रुडेन और कैर में अपने विश्वास के बावजूद वह अभी भी स्टीलर्स पर विश्वास क्यों करते हैं।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment