Skip Bayless explains why he’s assured his Cowboys can win highway video games regardless of Week 1 loss to Bucs I UNDISPUTED

[ad_1]


कई लोग डलास काउबॉय को नैतिक जीत का श्रेय दे रहे हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले गुरुवार को शुरुआती रात में हार के बाद गत चैंपियन टाम्पा बे बुक्स को कड़ी टक्कर दी थी, लेकिन कुछ को अभी भी टीम के लिए उच्च उम्मीदें हैं। लॉस एंजिल्स चार्जर्स में रविवार के खेल से पहले, डलास मॉर्निंग न्यूज लिखता है कि आगामी वर्ष के लिए एक टोन सेट करने के लिए डलास के लिए सीज़न की शुरुआत में एक बड़ा रोड गेम जीतना अनिवार्य है, यह देखते हुए कि वे जेरीवर्ल्ड से कितने गरीब हैं पिछले दो सत्रों। स्किप बेयलेस बताते हैं कि उन्हें विश्वास क्यों है कि उनके काउबॉय बुक्स से हारने के बावजूद रोड गेम जीत सकते हैं।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment