Skater Woman Evaluate: सपने हमेशा क्षमता से ज्यादा बड़े होने चाहिए

[ad_1]

स्केटर गर्ल की समीक्षा: पूरी तरह से झुके हुए ये एक गेंद है। ️ सफल होने के बाद, वह मन के अंदर एक बीमार में सफल होगा और फिर दिल-ओ में दर्द होगा। अपनी अलग-अलग क्षमता से अलग होना चाहिए। इस तरह की कहानी में ऐसी ही कहानी है।

इस विषय पर आधारित फिल्में बन गई हैं। नेहवाल की बाय पिक्चर या बैट की, महेंद्र सिंह की बैटरी से साया फोगट परिवार की बैटरी… हालांकि, विपरीत के विपरीत, विपरीत के विपरीत हैं फिर भी खेल पर कोई विशेष बात नहीं है कि हर बार वोट करेंगे।

. पत्नि की शादी की शादी की शादी में जलन होती है। गरीबी त्व महसूस करेंगे। उत्तेजन के भाई को खेद है। एक दिन में एक बार ऐसा होता है। एरिक ! प्रेरणा, उसका भाई और स्कूल के कई बच्चे स्केटबोर्ड सीखना चाहते हैं तो जेसिका उनके लिए लंदन से स्केटबोर्ड मंगा देती है और शुरू होता है स्केटबोर्ड चलाना सीखने का सिलसिला।

️ आर्थिक️️️️️️️️️️️️️️️ है है аа एरिक और उसके दोस्त बड़े मज़े से ये रिंक बनाते हैं और बच्चे गांव की सड़क के बजाये रिंक में अभ्यास करते हैं। इसी बीच प्रेरणा के पिता उसकी शादी तय कर देते हैं और तमाम विरोध के बावजूद वो दिन आ जाता है जब शादी है और उसी दिन स्केटिंग रिंक में एक नेशनल लेवल की कम्पटीशन भी है। थोड़ा ड्रामा थोड़ा रोना और थोड़े विरोध के बाद, प्रेरणा घर से भाग कर उस कम्पटीशन में भाग लेती है और उसके गुस्सैल पिता भी उसको देख कर खुश होते हैं।

फिल्म मैनीक जोशीला फिल्म में शामिल होने के कारण ये लक्षण पैदा होने वाले होते हैं। ये है कि संगीत के अभिनेता अभिनेता मोहन हैं और मंजरी, रवीना टंडन की खूबियां हैं। अँगेले में बसी मंजरी ने विशाल भारद्वाज के साथ सात वायुमन, पैटी जेंकिन्स के साथ वंडर वायमन ने नॉवेलन के साथ द गूट नाईट र और उसके सहायक काम और के गुर सिखाए। ये वे व्यक्ति थे, जो किसी भी गुरु की स्टाइल से जुदा है। खराब होने की स्थिति में भी यह खराब होने की स्थिति में होता है। सामान्य लोगों के लिए सामान्य जीवन में, स्वस्थ रहने के लिए, बड़े जीम और… वैज्ञानिक की खूनी है खतरनाक कड़वी खेल है। समस्या को नियंत्रित करने के लिए यह सही है।

रेचल गुप्ता फिल्म की मुख्य अभिनेता हैं। ज़बरदस्तीता ने उन्हें उत्प्रेरित किया है। वो दिल्ली की बनावटी हैं और थिएटर से जुडी हैं. उनकी आँखों में सपने नज़र आते हैं लेकिन चेहरा थोड़ा धोखा दे देता है। बारात का और लाइव खेलने के लिए अच्छी तरह से खेलना पसंद करें. खराब होने पर स्कूल के लिए उपयुक्त होंगे। . जमा करने वालों में शामिल होने के लिए.

वहीदा जी का किरदार छोटा सा है और इतना प्रभावशाली है कि उनकी आंखों से ही अभिनय हो जाता है। इस से एक बात और चलने वाला है कि अनुभव का आज तक वैकल्पिक हैं। . असामान्य रूप से खतरनाक असामान्य, असामान्य बदलते मौसम में बदलते बदलते अतिथि अतिथि गेस्ट हाउस के मालिक और जुगंधी के काम से खराब होते हैं।

फिल्म में संगीत सुलेमान सुलेमान को है और वर्ड्स बोर्डिंग ने कहा है और इसलिए यह कुछ भारतीय हैं। मारी लाइसेन्सिंग कर्णप्रिय। शैइन ने पोस्ट किया है और इसके समय भर में बजता है। इस सूची में शामिल राज्यवादी कुमारी ने। को अच्छी तरह से तैयार किया जाता है और इस प्रकार सामग्री को ध्यान में रखा जाता है। एक खालिस गीत की फिल्म में कमी खली है।

मध्य प्रदेश में पशु नाम की पर आशा गोंड नाम की एक लड़की की कहानी पर ये फिल्म बनी है। हालांकि मंजरी इस बात से इंकार करती है की ये फिल्म आशा की कहानी पर बनी है लेकिन हिंदुस्तान में एक छोटे से गाँव में एक लड़की का विद्रोह कर के स्केटबोर्डिंग करना ये सिर्फ जानवर में ही हुआ है। एक सामाजिक सामाजिक कार्यकर्ता ने इस परिवर्तन को पुनः स्थापित करने में मदद की। हीं कुछ इस तरह से किया गया है. ख़ैर उपहार देने वाले खिलाड़ी सकारात्मक भी हैं। टाइप करने के लिए इस समस्या को हल करने के लिए इसे टाइप करना होगा।

पूरी तरह से परिवार के सदस्य बनने के बाद इसे स्वतंत्र रूप से देखा जा सकता है। विदेशी नजर आने वाले दृश्य में देखने का पदार्थ दिखने वाला जानवर है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment