“Simply Needed To Play First Six Overs”: KKR’s Venkatesh Iyer Explains His Method Towards DC

[ad_1]

वेंकटेश अय्यर इस सीजन केकेआर के पुनरुद्धार का महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं।© आईपीएल

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर उन्होंने कहा कि वह सिर्फ अपना खेल खेल रहे हैं और स्थिति का विश्लेषण करने की कोशिश कर रहे हैं इंडियन प्रीमियर लीग के क्वालिफायर 2 बुधवार को। केकेआर को जीत के लिए 136 रनों की जरूरत थी, शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर के सौजन्य से। दोनों ने स्कोरिंग के सभी मौकों का फायदा उठाया और केकेआर को पहले छह ओवरों में 51/0 पर ले गए। लेकिन उन्होंने समापन चरणों में साजिश खो दी और अंतिम ओवर में त्रिपाठी के अश्विन के छक्के को केकेआर को लाइन पर ले गए।

आईपीएल वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में अय्यर ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और केकेआर के मुख्य संरक्षक डेविड हसी के साथ बातचीत की।

केकेआर के सलामी बल्लेबाज ने कहा, “मैं 136 रनों का पीछा नहीं कर रहा था, मैं बस वहां बल्लेबाजी करने गया था। मैं सिर्फ पहले छह ओवर खेलना चाहता था और फिर देखना चाहता था कि स्थिति क्या है।”

केकेआर ने भारत में आईपीएल के पहले चरण में केवल दो गेम जीते थे, लेकिन यूएई में दूसरे चरण में टीम ने मजबूत वापसी की और सात में से पांच गेम जीते।

हसी द्वारा टीम के लिए सबसे बड़े बदलाव के बारे में पूछे जाने पर अय्यर ने कहा, “केकेआर जिस ब्रांड का क्रिकेट खेल रहा है और केकेआर से मेरा मतलब सिर्फ उन क्रिकेटरों से नहीं है जो वहां खेल रहे हैं, बल्कि पूरा प्रबंधन है।”

उन्होंने कहा, “जिस तरह से हम सोच रहे हैं, जिस तरह से हम उन चीजों के बारे में जा रहे हैं जो हमारे लिए वास्तविक बदलाव हैं। हम न केवल मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर जो इरादा दिखा रहे हैं, वह हमें यहां लेकर आया है।”

अय्यर ने यह भी कहा कि वह फाइनल को बड़ा खेल नहीं मानेंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे।

प्रचारित

अय्यर ने कहा, “मैं कल (गुरुवार) आराम करूंगा और मैं इसे अंतिम या बड़ा मैच नहीं मानूंगा। मैं सिर्फ अपना खेल खेलूंगा और अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा और पूरी टीम यही करने जा रही है।”

केकेआर ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक ब्लॉकबस्टर फाइनल शोडाउन स्थापित किया है, जो शुक्रवार को दुबई में होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment