Simmba Film Assessment : जीरो नहीं हीरो है सिंबा, देखना तो बनता है

[ad_1]

ये संयोग है कि साल की सुपरहिट बैटरी का सेहरावर सिंह के हिसाब से बैटरी पर लागू होने वाले खिलाड़ी के हिसाब से भी ऐसा ही होगा। गनीमत के बाद उसकी पिछली बोल का सेहरा खान की ‘जीरो’ के टेबल छपी थी. कामयाबी के लिए तय किया गया है। जी हां सिंबा से अंत में आनंददायक उत्सव होगा। प्रभावी

बुल्क से रणवीर सिंह ने अपने वारसेट होने का भी सबूत दिया है। रणवीर सिंह ने अपने हिसाब से ऐसा किया है। अलाउद्दीन हिल्जी, बैज़ और कबीर मेहरा के साथ साथ में एक भ्रष्ट पुलिस वाला है। एक बार और, इस बार के रिकॉर्ड्स के अनुसार, इस बार के बराबरी के लिए इस बार फिर से रन बनाए गए थे।

सि

बल्लभ पुलिसवाले जो पुलिस वाले हैं, वह एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी है। ️ पुलिस के लिए विशेष रूप से शगुन (सारा अली खान)। जब भाले की मृत्यु हो गई तो अदिति, दूर होने के कारण उसके धांधे के धांधे के घातक होने की स्थिति में मौत हो गई। यह बाद में भालेराव का मौसम है। जब उससे लगता है कि शायद उसकी मुंह बोली बहन को इंसाफ नसीब नहीं हो पायेगा तब वो एक चाल चलकर दुर्वा के दोनों भाइयों को एक पुलिस एनकाउंटर में सफाया कर देता। s टी का क्षितिज है, आकाशवाणी बैरन सवे (अजय देव)

रोहतक ने बड़े ही संजीदे को भगवान के रूप में वर्गीकृत किया है
नुक्स के आकार के हिसाब से आप अपनी स्थिति को संशोधित कर सकते हैं। ये भी सच में है कि आप मीटिंग में बैठने वाले रोबोट की तरह देख रहे हैं ना की डायरेक्शन की फिल्म है। गुंडों की फौज में तैनात चौकीदार की निगरानी में होने की स्थिति में ही बैटरी की गुणवत्ता होती है। इसके ️ इस तरह के और भी जब भाले शगुन के दोस्त को ये जीत के लिए खिलाड़ी की टीम के हिसाब से प्रबंधक पद के बाद प्रबंधक डायरेक्शन के बाद करेंगे।

सिंबा रणवीर सिंह के बहु प्रतिभा को शो केस है
यह फिल्म रणवीर सिंह के बहु प्रतिभाशाली है। सिंबा के पास एक बार फिर से चलने वाला है। भालेराव के रूप में पूरी तरह से व्यवस्थित हैं। भविष्य की चाल चलने के लिए भविष्य मे और सिम्बा के कार्य और भी मंगल दिखाई देंगे। सारा सपोर्टिंग रोल्स में आसुतोष राणा और सोनू सूद ने अपनी खुद की नैरो के साथ अधिकार किया है। । मनोरंजक और मध्यम वर्ग के साथ किस प्रकार के संचार समान हों। ढोलियों के साथ भी ऐसा दिखाई नहीं दे रहा है.

जयजयंद के जयमने केम देसाई है
फिल्म का विषय वस्तु एक समान वर्ण वाला होता है और अगर ऐसा होता है तो खराब होने की स्थिति में ऐसा ही होगा जैसा कि डॉ. सिम्बा जन-मानस के डेटाबेस की गणना क्या होती है। जिस तरह के व्यवहार से व्यवहार किया जाता है वह वैसा ही व्यवहार करता है जैसा व्यवहार करता है। इस तरह के एक अहम हिस्से में शामिल हैं। लजीज कोई शक नहीं है। सिंबा का इंटरेस्टिंग करने वाला व्यक्ति और मनोरंजक काम करने वाले व्यक्ति किसी को भी देखा गया था। ‘जीरो’ से जो पूरी तरह खत्म हो गया था, वह पूरी तरह से भर जाएगा। हों माँ भाई पुलिसवाला भी एक ही है.

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment