“Shot Stays Similar”: Twitter In Awe As Rishabh Pant Hits Two One-Handed Sixes vs CSK

[ad_1]

"शॉट वही रहता है": ट्विटर पर खौफ में ऋषभ पंत ने चेन्नई सुपर किंग्स बनाम ऋषभ पंत के दो एक हाथ के छक्के मारे

दिल्ली कैपिटल्स के ऋषभ पंत ने आईपीएल 2021 क्वालीफायर 1 बनाम सीएसके के दौरान एक हाथ से दो छक्के लगाए।© बीसीसीआई/आईपीएल

ऋषभ पंत ने सामने से अगुवाई करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को 172 रनों के कुल स्कोर तक पहुंचाया दुबई में आईपीएल 2021 के क्वालीफायर 1 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ. वह पारी की आखिरी गेंद पर अपने अर्धशतक तक पहुंचे और बीच के ओवरों में एक मिनी पतन के बाद टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाने के लिए 51 रन बनाकर नाबाद रहे। पृथ्वी शॉ ने दिल्ली को एक मजबूत शुरुआत दी, क्योंकि उन्होंने शिखर धवन और श्रेयस अय्यर की जोड़ी के सस्ते में गिरने के बावजूद, केवल 27 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया।

लेकिन शॉ जल्द ही 60 रन पर आउट हो गए और इससे पंत और शिमरोन हेटमेयर की जोड़ी बीच में आ गई। बाएं हाथ की जोड़ी ने पहले पारी को पटरी पर लाने के लिए परिपक्वता के साथ बल्लेबाजी की और फिर डेथ ओवरों में शातिर आक्रमण किया।

पंत ने अपने ट्रेडमार्क सिंगल-हैंड शॉट्स से प्रशंसकों को खुश किया, जिसने अधिकतम प्रभाव पैदा किया। 16वें ओवर में उन्होंने शार्दुल ठाकुर की गेंद पर मिड-विकेट पर एक हाथ की स्विंग से फुलटॉस लगाया।

प्रचारित

अंतिम ओवर में, पंत ने ड्वेन ब्रावो की एक पूरी गेंद सीधे उनके सिर के ऊपर से मारी और शॉट फिर से खेला गया और एक हाथ हैंडल से निकल गया।

पंत की वीरता का जश्न मनाते हुए इन दो शॉट्स ने ट्विटर पर धूम मचा दी

इससे पहले मैच में एमएस धोनी ने टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। श्रेयस अय्यर और शिखर धवन के रूप में सीएसके के गेंदबाजों ने शुरुआती सफलता हासिल की, लेकिन पंत और शॉ के अर्धशतकों ने पिछले साल के उपविजेता को एक लक्ष्य तक पहुंचाने में मदद की, जिसका वे बचाव करना चाहेंगे।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment