Shilpi raj new music Jabase Gor Bhaili Pagali launch on youtube watch it right here ditish

[ad_1]

भोजपुरी शिंगर (भोजपुरी गायक) शिल्पी राज (शिल्पी राज) उत्कृष्टता को बढ़ावा देने के लिए वे आगे बढ़ रहे हैं। शिल्पी के गाने इन लाइव (यूट्यूब) हैं। उनके जब से गोर भईली पगली’ (जबसे गोर भाई पगली)। इस गाने को भी पहली बार इस तरह के सभी वीडियो खराब होने वाले स्पॉन्स मिल रहा है। संचार उत्पादों के संपर्क में आने के लिए संपर्क करें।

जहाजी राज के इस गाने ‘जबसे गोरईली पगली’ को आज ही के लिए संशोधित किया गया है। गाने को संगीता ने संगीता (शिल्पी राज का गण) है। ट्विट लिरिक्स सिस्टम सोनू सरगम ​​ने लिखा है और संगीत रत्न लेखक ने उन्हें दिया है। इस प्रकार के प्रबल प्रजापति हैं। आप भी वीडियो…

अधिनिर्णय के अधीन हैं। हाल ही में भोजपुरी गाना ‘नईहर ही के मौसम’ (नईहर जाए के पडी) पसंद करने वाले हैं। शिल्पी के इस कण को ​​​​संशोधन स्पॉन्स मिल रहा है। पसंद करना पसंद है I यह वीडियो वायरल हो रहा है। ‘देह ना ठेकाइब्या’ को 22 खबर लिखे जाने तक 154,293 ️ देख️️️️️️ गीत कंपाइली राज ने लिखा है। अलाइन म्यूजिक अजय यादव ने दिया है।

इसके… इस रोगाणु के कीटाणुओं को ठीक करता है। गाने के साथ-साथ संचार संचार भी अच्छी तरह से प्रभावित होता है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment