Shilpa Shetty might take a giant choice The query raised within the thoughts of the followers after seeing the Instagram publish

[ad_1]

नई दिल्लीः दैट्स मे राज कुंद्रा (राज कुंद्रा) को दैत्य विज्ञान बनाने के लिए मुंबई क्राइस्ट ने 19 जुलाई को गुणित किया। रिहा करने के बाद उन्हें रिहा किया जाएगा। राज कुंद्रा की आयु के हिसाब से सबसे अधिक उम्र के पति वैभव और शिल्पा शेट्टी थे। ️ बीते️ बीते️ बीते️️️️️️️ हालांकि, जब के बाद के बाद से राज कुंद्रा ने सक्रिय किया था, तब से मालिक ने ही उसे फिर से स्थापित किया था, जब भी वह मालिक था, तो वह सोशल मीडिया में था।

रचनात्मक व्यक्ति ने इस तरह से खुद को सकारात्मक बनाया। सोशल मीडिया पर अपनी पहचान रखने और रखने के लिए अपनी पोस्ट को पोस्ट करें। शिल्पा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक किताब का पन्ना शेयर किया है, जिससे पढ़कर लगता है कि वे कोई बड़ा फैसला (शिल्पा शेट्टी बिग निर्णय) लेने वाली हैं। पर्यावरण के मामले में स्थिर हैं। इस तरह के समाधान के मामले में वे किस प्रकार के निर्णय लेते हैं।

राज कुंद्रा 20 सुखाने पर रिहा किया गया। (फोटो साभारः Instagram/theshilpashetty)

पोस्ट किए गए पोस्ट को पने में लिखा गया है, ‘हैं. हम्किस्मत, दोस्त और परिवार के लिए उपयुक्त होने पर, अगर यह जरूरी है तो यह अच्छा होगा। यह गलत है, यह गलत है। हम पर्यावरण के लिए उपयुक्त होते हैं। अगर काम काम करता है, तौभ संतोष है। आगे बढ़ें और आगे बढ़ें।’ पन्ने के हिसाब से लिखा गया है, ‘पने के लिए सुझाव और जैसा मैं सोच रहा हूँ, वैसा ही वह होगा जो जीवन का फैसला होगा।’

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment