Shilpa shetty daughter samisha and viaan loves yoga too see this cute video

[ad_1]

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (शिल्पा शेट्टी) एंटाइटेलमेंट, योगा और अन्य सभी वर्ग के लोग। वो अपनी योगा की वीडियोज भी हमेशा शेयर करती रहती हैं और लोगों को फिट रहने के लिए कहती हैं। अब इस विज्ञापन के लिए एक विशेष वीडियो शेयर किया जाता है। ये वीडियो विशेष रूप से इस तरह के होते हैं। ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है.

वीडियो में ऐसे व्यक्ति हैं जो व्यक्तित्व वाले हैं। यशोपाजी की बेटी समीषा

‘बच्चे’ ने लिखा, ‘बच्चे को टाइप करने की स्थिति में’ लिखा गया था। प्यार करने के लिए स्वस्थ्य रखने के लिए, स्वस्थ रखने के लिए. वियान के साथ कॉन्फ़िगरेशन की। अब उसका रोल बदल गया है और समीषा को योग सिखाते देखकर गर्व होता है। ‘

समीषा की ये पूरी तरह से संतुलित है। समीषा की एक तस्वीर शेयर करें। यह गणपति पूजा का वीडियो हैं जिनमें समान होते हैं I इस वीडियो में दिखने वाली आंखें खेल खेल। लोगों को पसंद आने वाले लोग इन कारों की पसंद करते हैं।

इसके साथ ही लिखा गया था, ‘समिषा ने लिखा था।’

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment