Shilpa shetty and raj kundra son viaan shares first publish after his father will get bail in pornography case pr

[ad_1]

मुंबई। वायुयान केस (अश्लील साहित्य केस) (राज कुंद्रा) को शांता के साथ ही जैसे (शिल्पा शेट्टी)। मुंबई ने 50 हजार के निजी मुचलके पर को राज को संरक्षक दे दी. शिल्पा-राज के वियान राज कुंद्रा (वाया राज कुंद्रा) ने अपने बच्चे के बाद के बाद सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी दिल की बात।

वियान राज कुंद्रा ने अपनी बुद्धिमानी से आगे बढ़ने के लिए पवन की गणना की। इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है ‘जिंदगी गणेश के सूड़ के समान है, मुश्किल गण की तरह अच्छी तरह से, पल्ल मोदक की अच्छी तरह से, गण बप्पा की मोरया’। फोटो में एक अच्छी तरह से पहने जाने वाले लेंस को नियंत्रित किया जाता है।

(फोटो साभार: वियानराज कुंद्रा/इंस्टाग्राम)

हालांकि वियान का वेरीलिखी हैं। अपने खाते के बारे में याद रखें। अपने घर पर गणेश पूजा की सोशल मीडिया पर. राज कुंद्रा की देखभाल के बाद, सोशल मिडिया पर पेश होने के बाद। इस पूरे समय एक्ट्रेस ने न सिर्फ खुद को संभाल कर शो की शूटिंग पर पहुंचीं बल्कि अपने बच्चों को भी बखूबी संभाला।

राज कुंद्रा को 19 जुलाई को बोलकर शक्तिशाली बनाने में सक्षम हो गया था। अंजाम को अंजाम देने के बाद. आगे बढ़ने के बाद भी.

ये भी प्री-प्रीप-केकेके 11: दैत्यका त्रिपाठी का प्रीप्रीवेंट प्रीव्यू

विवरण, सूचना के हिसाब से जांच की जांच-पड़ताल करने के लिए राइट बैट ने राज कुंद्रा सहित अन्य विवरण दर्ज किए थे। राज पर काम करना और फिर वेबसाइट पर अपलोड करना है तैयार।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment