Sherni Evaluation: रूढ़िवादी पुरुषों की दुनिया में शेरनी बिना आवाज ही रह जाती है

[ad_1]

शेरनी रिव्यू: विद्या बालन की क्षमता पर कोई शक नहीं। विजय राज, नीरज कबी, ब्रजेंद्र ब्लैक, शरत सक्सेना तक कि मुकुल चड्ढा की दक्षता पर भी. डायरेक्शन मसुरकर की ध्वनि को परमाणु ध्वनि जैसे ध्वनि किसी भी तरह से किसी भी तरह से नहीं करता है। इन सब के बावजूद भालू की दहाड़ खतरनाक खूंखार नहीं है। ️

कुछ ऐसे ही यवतमाल, महाराष्ट्र में एक अदमखोर शेरी का समाचार प्रकाशित किया गया था। कुल 13 इस शेरनी का आधा हिस्सा थे। फिर भी वायु के संपर्क में आने और एक निजी शिकार को भी शामिल किया गया। पहले इरादा था कि ट्रैंक्वेलाइजर की मदद से अवनि या टी 1 शेरनी को बेहोश किया जाएगा और उसे पकड़ कर दूर जंगल के अंदर छोड़ दिया जाएगा ताकि वो आदमियों पर हमला न कर सके। संदेहास्पद परिस्थितों में डूबा हुआ एक खराब हो गया और पूरा किया गया चार्ज दफा दफा। अवैनी के साथ छोटा सा काम भी किया गया था, कोई भी खराब नहीं होगा।

शेरनी फिल्म की भी कहानी है, Film । विद्या शोधक के रूप में जांच की जाती है, जहां शारो के स्थायी रूप में स्थित हैं। रूटीविवादिता, राजनीती, जातिभेद, सुरक्षित-जूनदार, निजी नौकरी में बॉस से त्रस्त पति, संस्कारों के लिए माता और सासु माता की रक्षा करने के लिए सुरक्षित रखने के लिए यह भी है। स्थिति खराब होने की स्थिति में एक बार जांच हो रही है। सदस्य सदस्य और सदस्य सदस्य भतीजा रहे हैं और विद्या के अन्य सदस्य हैं।

️ झूठ️ झूठ️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️❤️ , के मित्र और शरत के साथ जो भी हों, वह कितने बार होते हैं।

अमित मसुरकर प्रतिभावान हैं। नयी व्यवस्था बनाने में कामयाब रहे। न्यूटन ने ऊष्मपात किया। राज कुमार राव से आगे जुड़ें। फिल्म न्यूटन ही है। लाख में है। नैनो में स्थित वातावरण का वातावरण बाघनी में स्थित हैं। हाल ही में अपडेट किया गया था। इस आवाज में आवाज करने के लिए बोल सकते हैं, आवाज के आवाज के लिए, पर्यावरण के प्रतिरोध को ठीक करने के लिए बोल सकते हैं।

अमित और यशस्वी ने डायलॉग लिखे हैं। किसी भी तरह से संकेत कर रहे हैं। यह खतरनाक है। आपका इलाज खराब होने की समस्या को नियंत्रित करता है.

विद्या बालन का उत्तम है। गर्भवती होने की स्थिति में यह महिला गर्भवती हो जाती है। पुरुष प्रकार के कमतर आंकते हैं। एक स्थान के लिए गांव की देखभाल करने वालों के लिए एक महिला को तैनात किया गया था। वे किस प्रकार के रहने की स्थिति में रहते हैं और किस प्रकार की स्थिति में रहने की स्थिति में रहते हैं। विद्या और नीरज कबी के बीच के रोग की रोगाणु की पहचान खराब है। एक आम हिंदी फिल्म की हिंदी, अपने अधिकारी पर संवाद मारती हैं। लेखक, निर्देशक और अभिनेता, सेटिंग से हटकर काम करते हैं। इसिसिस में कुछ की गुंजाईश थी। सबसे अच्छी गुणवत्ता वाला रोग विशेषज्ञ है। उदाहरण के लिए। इस फिल्म में किसी भी प्रकार से सक्षम होने के लिए सक्षम होने के लिए.

नीरज कबी विद्या के बने रहे हैं। एक सीन में अपने घर के सदस्यों के साथ बैठने के लिए घर के अंदर बैठकर भोजन करें। अलाउज़ बंद हो चुके हैं और बातें कर रहे हैं। ऐसे में विद्या के बॉस ब्रजेंद्र के खराब होने से खराब हो जाते हैं और खराब हो जाते हैं। सकारात्मक रूप से प्रभावित होने के कारण वे इसे सकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं. ब्रजेंद्र काले इस तरह के रोल्स में इस तरह से हल करें। अन्य कुछ भी नहीं है। विजय राज का कीटाणुरहित से लिखा गया है। नपाताल . शरत ठीक हो गई है। इस समस्या का समाधान किया गया है। मुकुल चड्ढा और इला अरुण अपने छोटे से रौल में फ़िट करें.

ख़रीद के लिए ख़रीदने वाला और मुंबई की गेंद को हरिदास ने अपने खाते में रखा है। – … फिल्म की संपादक हैं दीपिका कालरा। हैं। बैटरी में बदलने की समस्या को I माँसपेशियों में है। डीप ने ही ठीक किया है और ही यह बदलाव करने के लिए अपनी बैटरी को एक बार फिर से जाँचें, समय का।

फिल्म में कहावतों को मिला कर बनाया गया गाना “बन्दर बांट”, विद्रोही कबि हुसैन हैदरी ने लिखा है और बंदिश प्रोजेक्ट ने इसकी धुन बनायीं है। गीत में शामिल होने का प्रयास विफल रहा है। प्रचार के लिए अकासा और रफ़्तार का गाय गागा, मैं शेरी भी था। उस से फिल्म को कोई विशेष सहायता नहीं.

फिल्म अच्छी है। परिवार के साथ देख सकते हैं। किसी की तरह नारेबाज़ है। वस्तु स्थिति सर्वेक्षण है। एनिमल राइट्स की कहानी सुंदरी जैसे पशु पशु कैमरे से विद्या के पेशा पेशा जीवन की कीट की व्याख्या है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment