Shehnaaz gill able to resume shoot after sidharth shukla loss of life makers of honsla rakh reacts

[ad_1]

टीवी के सार्वजनिक प्रसारण और ‘बिग बॉस 13’ के बीच में ही धुरंधर सिद्धार्थ हैं। सिद्धार्थ की मौत (सिद्धार्थ शुक्ल की मौत) लंबी दौड़ में दौड़ने वाले दौड़ने वालों की लहरें लंबी चलने वाली हैं। प्रदर्शन पूरा किया गया। लेकिन अप्रत्याशित अप्रत्याशित जीवन मित्र और ‘बिग बॉस 13’ में को-कंटे । वह अभी तक पूरी हो चुकी है। अपने पेशेवर कामों को भी पूरा करें।

शहनाज गिल (शहनाज़ गिल कंडीशन) ने सिद्धार्थ की मौत से पहली पंजाबी फिल्म ‘हंसला’ साइन की थी। इस गाने के लिए अच्छी तरह से तैयार शहनाज की ध्वनि से बेहतर क्या है? यौक मेकर्स ने कहा, किनाज की शुरूआत में ही बोल्घी की क्रिया शुरू होती है। ️

ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, शहनाज गिल होन्सला राख। ‘हौंसला रख’ प्रोसर दिलजीत थि का कहना है कि वह शहनाज के होने का इंतजार कर रहे हैं। वह अभी तक सदमे में हैं और गम से बाहर नहीं निकल पाई हैं। ये ये भी कहा गया था कि ये भी थे I अब जल्द ही इस गाने की नई तारीख तय की जाएगी और चाहते हैं कि शहनाज भी इस गाने में शामिल हो, क्योंकि वह फिल्म में अहम किरदार निभा रही हैं। ये भी कहा था कि वह शहनाज के संचार में थे और जैसे हमेशा ठीक रहेगा। खेल की खोज।

हाल ही में रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ और शहनाज गर्ल (सिडनाज़ मोस्ट लव जोड़ी) जुड़वां को मोस्ट लव का मिलान भी मिला। अमोड़ को नाज नाम दिया गया था। अकॉर्ड्स की निकटता के लिए ये लोग समान होते हैं। ये दोस्ती 2 को पूरा करें। सिद्धार्थ को दिस का दौरा था। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के विवाह को हाल ही में देखा गया था।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment