Sheffield Defend conflict between Tasmania and Queensland postponed resulting from COVID-19

[ad_1]

क्वींसलैंड और तस्मानिया के बीच एक शेफ़ील्ड शील्ड खेल मंगलवार को COVID-19 के डर के कारण शुरू होने से ठीक पहले स्थगित कर दिया गया था।

तस्मानिया की टीम ने खेलने से इनकार कर दिया और क्वींसलैंड द्वारा स्थानीय रूप से प्राप्त चार COVID-19 मामलों की रिकॉर्डिंग के बारे में रिपोर्ट के बाद घर लौटने का फैसला करने के बाद खेल को अब सीज़न के बाद के हिस्से के लिए टाल दिया गया है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू वेबसाइट के अनुसार, मैच आज सुबह इयान हीली ओवल में शुरू होने वाला था, लेकिन क्वींसलैंड क्रिकेट ने टॉस से कुछ मिनट पहले ट्विटर पर स्थगन की घोषणा की।

क्रिकेट तस्मानिया ने एक बयान में कहा कि उसने मंगलवार को तस्मानियाई टाइगर्स मार्श शेफील्ड शील्ड और एक दिवसीय टीम को तस्मानिया वापस करने का फैसला किया है। इसने कहा कि टीम ने घर लौटने का विकल्प चुनकर “सतर्क और विचारशील दृष्टिकोण” अपनाया है।

“यह एक निर्णय नहीं है जिसे हल्के में लिया गया था। हालांकि क्वींसलैंड की स्थिति ने मैच को आज शुरू होने से नहीं रोका है, एक सतर्क और विचारशील दृष्टिकोण लिया जा रहा है और यह हमारी मजबूत राय है कि हम अपने खिलाड़ियों और कर्मचारियों को घर पर रखना बेहतर समझते हैं। जैसा कि हम वर्तमान परिदृश्य की बेहतर समझ का निर्माण करते हैं,” यह कहा।

“हम पहले अवसर पर क्वींसलैंड बुल्स खेलने के लिए तत्पर हैं। हम क्वींसलैंड क्रिकेट और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को उनकी समझ और इस मैच के स्थगन के साथ लचीलेपन के लिए धन्यवाद देते हैं, और हमें उम्मीद है कि इस निवारक उपाय की आवश्यकता नहीं होगी।”

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि स्थगित मैच के भाग्य का फैसला होना बाकी है।

सीए ने कहा, “तस्मानियाई टीम के आज स्वदेश रवाना होने के फैसले के बाद, (शील्ड) मैच को सीज़न में बाद में एक नई तारीख के लिए पुनर्निर्धारित किया जाएगा।”

“क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और सभी राज्य और क्षेत्रीय संघ हमारे खिलाड़ियों, कर्मचारियों, मैच अधिकारियों, प्रशंसकों और व्यापक समुदाय के स्वास्थ्य और सुरक्षा को हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता बनाना जारी रखेंगे क्योंकि हम क्रिकेट की एक सुरक्षित और सफल गर्मी को अंजाम देना चाहते हैं।”



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment