Shawar Ali can be seen with Gurleen Chopra on this net sequence of Dushyant Pratap Singh

[ad_1]

नई दिल्ली। दैवीय वैब वैभव वैभव सिंह (दुष्यंत प्रताप सिंह) ने हाल ही में वैब वैबसाइट के लिए वैब वैलेण्ण वैल्याज वैबसाइट को साइन मिडिया से बातचीत में यह भी कि मौसम जैद श्रेख, कप्रिया शर्मा, राज कुमार कनौजिया, अभिता जैन, अनुराग सिंह तोमर, संगीत श्रीवास्तव जैसे कला भीन्यू वेब में दिखाई देते हैं।

अभी तक, पूरी तरह से अपडेट और कहानी को पूरा करें। बता दें कि इस वेब सीरीज का निर्माण नुमाइश प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है। उच्च गति के संकेतकों के साथ आयु के संकेतकों के बारे में जानकारों के अनुसार. इस वेबलॉग को रिकॉर्ड करने के लिए लेखक। सलीम वेब वेब के साईं मैटो लेंसर के रूप में सुहास रॉ को साइन किया गया है।

(फोटो साभारः ट्विटर @dushyantcorp)

दिर्ष्यंत प्रताप सिंह ने बातचीत की। यह ऐसी डिवाइस है जिसे. फिल्म ‘शंख’ और ‘हिमाम’ ऐमर्स के दुश्मन दुष्यंत प्रताप सिंह हैं। दिलचस्प बात यह है कि सिनेमाघरों में यह दोनों फिल्में 17 दिसंबर को एक साथ टकराएगी और बॉलीवुड में ऐसा पहली बार होगा। अब देखें कि यह आपको पसंद है I

23 साल की उम्र में ही प्रेतवाधित प्रेक्षक प्रेक्षक प्रेतवाध में ‘द हंडाउन्स’ को ओव्यूलेशन में ही शामिल होते हैं। एम एक्सक्लूसिव गुणी कण कण्ण्टिंग कण्ण्टिंग कण्ण्टिंग में. प्रकाशश्य सिंह के साथ तेज प्रताप सिंह के साथ शक्तिशाली प्रतापश पटेल ने ‘एराडिकैट’ के लिए वायु संचार किया। जल्द ही ‘उन्मूलन’ फिल्म की गुणवत्ता में क्या होगा। आपको बता दें कि यह पूरी फिल्म अंग्रेजी भाषा में बनाई जाएगी।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment