Shastri, teaching workers might go away U.Okay. on Wednesday

0
2


भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री और उनके सहयोगी स्टाफ सहयोगी भरत अरुण और आर श्रीधर के बुधवार को भारत के लिए रवाना होने की संभावना है, बशर्ते उनके पास प्रस्थान की तारीख से पहले दो नकारात्मक आरटी-पीसीआर रिपोर्ट हों।

शास्त्री, जिन्होंने ओवल में चौथे टेस्ट से पहले सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, 4 सितंबर से संगरोध में हैं और उम्मीद है कि सोमवार को अरुण और श्रीधर के साथ उनकी 10-दिवसीय अलगाव अवधि पूरी हो जाएगी।

हालाँकि, तीनों को भारत के लिए यूके के तटों से निकलने से पहले नकारात्मक आरटी-पीसीआर रिपोर्ट की आवश्यकता होती है और उम्मीद की जाती है कि वे दुबई में एक बहुत सख्त बायो-बबल में शामिल हों, आईपीएल के बाद जब भारतीय टीम टी 20 विश्व कप अभियान के लिए इकट्ठा होगी।

अधिक पढ़ें: ECB ने रद्द किए गए पांचवें ENG बनाम IND टेस्ट के परिणाम पर ICC को लिखा पत्र

“रवि, श्रीधर और अरुण सभी शारीरिक रूप से अच्छा कर रहे हैं और ज्यादातर स्पर्शोन्मुख हैं। वे सोमवार को अपना आरटी-पीसीआर परीक्षण लेंगे और अगर सब कुछ ठीक रहा, तो वे प्रस्थान की मूल तिथि, यानी 15 सितंबर को उड़ान भर सकते हैं। अंतिम मेडिकल टीम द्वारा कॉल किया जाएगा, “बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न छापने की शर्तों पर पीटीआई को बताया।

इस बीच, दल के अन्य सहयोगी स्टाफ सदस्य दुबई के रास्ते वाणिज्यिक उड़ान से सोमवार दोपहर उड़ान भरेंगे।

हालांकि, जूनियर फिजियो योगेश परमार, जिन्होंने 8 सितंबर को सकारात्मक परीक्षण किया था, को घर वापस जाने में सक्षम होने से पहले कुछ और दिनों के लिए अलगाव में रहना होगा।

ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट रद्द कर दिया गया था क्योंकि विराट कोहली ने ऊष्मायन अवधि के दौरान अधिक मामलों को लेकर अपनी टीम को मैदान में उतारने से इनकार कर दिया था।

स्टैंड-अलोन टेस्ट अगले साल जुलाई में होने की पूरी संभावना है, लेकिन ईसीबी ने इस मुद्दे पर विवाद समाधान समिति द्वारा त्वरित निर्णय के लिए आईसीसी से संपर्क किया है।

COVID-19 एक स्वीकार्य गैर-अनुपालन है और भारतीय खेमे ने कहा है कि वह मैच के लिए एक टीम तैयार करने में असमर्थ था।

यदि ICC इसे COVID-19 के कारण छोड़े गए टेस्ट के रूप में नियंत्रित करता है, तो भारत 2-1 से श्रृंखला जीत जाएगा या फिर एक ज़ब्ती का अर्थ होगा 2-2 पर श्रृंखला और इंग्लैंड GBP 40 की प्रतिपूर्ति के लिए बीमा कंपनी पर एक सफल दावा करना। लाख का नुकसान



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here