Sharmistha Mukherjee Quits Lively Politics She Is Final Member Of Pranab Household To Go away Congress Newest Information Replace – बंगाल: प्रणब दा की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने सक्रिय राजनीति से संन्यास लिया, कहा- कांग्रेस की सदस्य बनी रहूंगी 

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कोलकाता
Revealed by: अभिषेक दीक्षित
Up to date Solar, 26 Sep 2021 04:06 PM IST

सार

शर्मिष्ठा ने कहा कि सक्रिय राजनीति से विदा ले रही हूं, लेकिन कांग्रेस की प्राथमिक सदस्य बनी रहूंगी। कोई अगर देश की सेवा करना चाहता है, तो दूसरे तरीके से भी कर सकता है।

शर्मिष्ठा मुखर्जी

शर्मिष्ठा मुखर्जी

ख़बर सुनें

विस्तार

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने राजनीति से संन्यास का एलान कर दिया है। फिलहाल वह कांग्रेस पार्टी में थीं। उनके भाई अभिजीत मुखर्जी कुछ समय पहले ही कांग्रेस छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। शर्मिष्ठा ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सक्रिय राजनीति से विदा ले रही हूं, लेकिन कांग्रेस की प्राथमिक सदस्य बनी रहूंगी। कोई अगर देश की सेवा करना चाहता है, तो दूसरे तरीके से भी कर सकता है। उन्होंने कहा कि राजनीति मेरे लिए नहीं है। मैं दूसरे कामों में व्यस्त रहना चाहती हूं। राजनीति, विशेषकर विरोध की राजनीति करने के लिए बहुत भूख की जरूरत होती है। मैंने महसूस किया है कि मुझमें उस तरह की भूख नहीं है, इसलिए सक्रिय राजनीति में मेरे रहने का कोई मतलब नहीं रह गया है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment