Shamita shetty mom helps raqesh bapat stated you’re actual – कश्मीरा शाह के कमेंट पर राकेश बापट के सपोर्ट में आईं शमिता शेट्टी की मां, बोलीं

[ad_1]

मुंबई: शिल्पा शेट्टी की उड़ान शमिता शेट्टी (शमिता शेट्टी) ‘बिग बॉस ओटीटी’ (बिग बॉस ओटीटी) का उड़ान खत्म होने के बाद से चलने में हैं। दिव्या अग्रवाल (दिव्य अग्रवाल) शो की विजेता चुन्नी, पर शमिता शो की प्रेजेंटेशन कंटे भी में से एक मंत्र। मध्य शमिता की आवाज़ इस तरह के बैठने के लिए, राकेश बापटा के सहयोगी के रूप में, जैसा कि उन्होंने कहा था, कश्मीरा शाह (कश्मीरा शाह) ने एक्टेट किया था। राकेश ने खुद को ‘देखभाल’ किया और कहा था कि वह अपनी पसंद की पहचान करेगा।

हाल ही में एक नेशन पर शाहरुख (कश्मीरा शाह) के रिएक्शन शेयर की बापत (राकेश बापट) जैसा कि कहा गया है: राकेश को ‘जोरूज़ का’ था। राकेश की एक्स-वाइफ रिद्धि डोगरा ने फटकार से लिखा था, “फिर से !? राहत आराम। कृपया लूजला करें।”

राकेश:

शमिता शेट्टी (शमिता शेट्टी) भी एक बार जांच करने के बाद व्यवहार में सुधार करें। साभार: @RaqeshShamitaFanClub instagram

ध्वनि सुनंदा ‘बिग बॉस ओटीटी’ (बिग बॉस ओटीटी) पर शमिता से लगा हुआ है। एक पोस्ट में पोस्ट किया गया था, ‘बिग बॉस हाउस में’। एक के बाद की शमिता से.’ लगाया गया लगाया गया था और उसे लगाया गया था। शमिता और राकेश गुप्ता ‘बिग बॉस’ में. सुन्दादा शो में ऐसा दिखने वाला छ. आपको पसंद करने के लिए ऐसा लगता है।”

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment