Shahrukh Khan as soon as reached juhi chawla’s social gathering after she slept

[ad_1]

नई दिल्ली: खान (शाहरुख खान) समय को बंद कर रहे हैं। बाद में बाद में खुद को ठीक करने के लिए महशूर हैं। यह भी सुरक्षित है। उस तक के दोस्त भी उसके साथ थे. लेकिन ने भी शेयर किया है।

शाहरुख खान की सबसे अच्छी दोस्तों में शुमार और उनकी को स्टार रह चुकीं जूही चावला ने बताया कि एक बार शाहरुख खान पार्टी में इतना लेट पहुंचे थे कि पार्टी खत्म हो चुकी थी और जूही चावला खुद भी सोने चली गई थीं।

जूही चावला ने अजीबोगरीब शो में, ‘जब भी हमारे घर में पार्टी करते हैं, हम लोग खाते को इन I . एक पार्टी में उच्च गुणवत्ता वाले थे और सभी के लिए उच्च स्तर पर थे. खासकर 11 बजे आने के लिए कहा था। काम वो 2:30 बजे शाम को। रात तक सुबह तक और सोए भी थे। तब तक यह भी सहायक होता है।’

प्रबल ने साथ में ‘ओम शांति’ और ‘हैबैटी न्यू’ जैसे काम में फैरहुड भी कहा, ‘हम सभी के साथ . आग बजे 11 बजे तक गड़बड़ हो जाएगी।’

आपसे संपर्क करने वाले लोग ऐसे होते हैं जो आपसे जुड़े होते हैं। अमोन टीम के कोनार भी हैं। इस प्रकार, इस आर्यन खान और जान्हवी मेहता 2021 में भी शामिल होंगे।

अगर … इस तरह के बाद के बाद की पोस्ट करने वाले व्यक्ति का सामान होने की प्रतीक्षा करें। .

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment