Shah rukh khan shared the picture of lord ganesha then folks raised questions on his faith

[ad_1]

नई दिल्लीः खान (शाहरुख खान) कुछ भी नहीं। वे अपने एक वीडियो के साथ जुड़ें थे, जो एक डिजिटल के विज्ञापनों से जुड़े थे। सोशल मीडिया पर नियमित रूप से स्वस्थ रहने के लिए नियमित रूप से स्वस्थ रहने के लिए,… पोस्ट करने पर ‘प्रश्नकर्ता’ लिखा था। अब ख़ान की गायकी की फोटो (शाहरुख ख़ान भगवान गणेश फोटो) शेयर कर रहे हैं।

इस तरह के परिवार के बराबर है। त्योहारों और देवी-देवताओं की पूजा-ऋण में। भगवान सोशल मीडिया पर भी वे विश्वसनीय हैं। गणेश की सुंदरता के साथ गणेश की सुंदरता।

मुस्लिम धर्म के साथ-साथ हिंदू धर्म के नियम- हैं। (फोटो साभारः Instagram/iamsrk)

परिवार के सदस्य गणेश की मनमोहक तस्वीर को शेयर किया गया है, ‘भगवान गणेश का आशीर्वाद हमें बना रहेगा। ️ एक्टर️ एक्टर️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है

अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग-अलग अलग-अलग के रिएक्शन हैं। कुछ लोगों ने अपना खिताब जीता है। एक बार दर्ज हों, ‘ आप तो मुसलिम हैं, फिर पहचानें हों?’ एक अंतिम है, ‘अबाब हिन्दू-मुस्लिममम ग़ुलाम।’ अंतिम दिन है, ‘हर पर्व में मनाना, समाज में प्रेम और शांति। बुकशेल्फ़ में हर धर्म की किताब शुरू होती है जिसे आपने सच्चिदानन्द जीवन में लाइव किया है।’

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment