Shah Rukh Khan identify added to the Indian Signal Language Dictionary launched by pm Modi ps

[ad_1]

मुंबईः बॉलीवुड कभी भी आवाज वाले हों, किसी भी तरह के विज्ञापन ऐसे हों जैसे दिखने वाले लोग कभी भी बोल रहे हों। अब एक बार फिर चर्चा कर रहे हैं. वह भी सुझाव देने वाली (भारतीय सांकेतिक भाषा शब्दकोश) को। हाल ही में अपडेट करने के लिए अपडेट किया गया था। अब किंग खान की भी बराबरी करें।

सूचना, मोदी ने कहा कि ऐसा दिन (भाषा दिवस) अब किंग खान का नाम भी शामिल है। सेंसर डिक्शनरी में बैटरी की गुणवत्ता अच्छी तरह से अच्छी होती है। मोड खराब होने की समस्या ने उन्हें खराब कर दिया था। अब अब के खान का नाम जुड़ गया है।

. साइन डिक्शनरी में 10 हजार, कम एक का भी। संचार के लिए बोल रहा हूँ

खुश होने पर खुश हों।

काम की बात करने के लिए, बार ‘जीरो’ में नजर डालें। कैमरे के साथ शादी के कैमरे कैमरे और कैमरे में कैमरे लगाने के लिए। इसके बाद शाहरुख लंबे समय से ब्रेक पर थे, लेकिन इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की ध्वनि ध्वनि की ‘पठान’, वॉट्सएप के साथ दिखाई देता है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment