Shah Rukh Khan and Nayanthara might be seen collectively in Atlee Kumar directorial titled Lion noddv

[ad_1]

शाहरुख खान (शाहरुख खान) का अगला प्रोजेक्ट कौनसा होगा और अब वह आखिर किस अवतार में पर्दे पर नजर आएंगे, ये सवाल अक्सर शाहरुख के फैंस उनसे पूछते रहते हैं। . शू के प्रसद्धादेशक एट्टी कुमार (अटली कुमार) आज की ताजा खबर ‘लॉइन’ (LION) है।

शू के व्यापार एनल‍ि‍ट मानोबाला विजयबाल ने ट्वीट किया और शेयर किया, जहां ‘Lion’ लिखा गया है। अब ये डॉक्‍यूमेंट ने लिखा है कि इस बात को पूरी तरह से सही है। इस कार्यक्रम का पूर्ण प्रसारण शुरू किया गया था और यह पूरी तरह से शुरू किया गया था और इस तरह के प्रसारण को शामिल किया गया था। .

एटली कुमार, शाहरुख खान, नयनतारा

पोयून में पूरी तरह से भरने वाले होते हैं। (@ManobalaV)

एटीली कुमार इंडस्‍ट्री में इंडस्‍ट्री में वर्ण मेकिंग की दुनिया का नाम बदल गया है। एट्टीली, मास-एंटरिंगर बनाने के लिए. ये तीनों तीन में ‘बलिजिल’, ‘मर्सल’ और ‘तिरी’ शामिल हैं।

बता दें कि एटली की इस फिल्म के अलावा शाहरुख एक बार फिर दीपिका पादुकोण के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस विज्ञापन की शुरुआत मेकर्स ने किया है। खबर है कि, बादशाह के साथ भी एक स्थिति में नज़र आती है। उच्च गुणवत्ता वाले लोग 2018 में आई ‘जीरो’ में आखिरी बार नजर आए।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment