Seven Terrorists Killed In 4 Encounters In Jammu And Kashmir In Final 24 Hours – सात आतंकियों का सफाया: पढ़ें दहशतगर्दों के खात्मे की पूरी कहानी और तस्वीरों में देखें जवानों का जोश

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जम्मू Revealed by: प्रशांत कुमार Up to date Wed, 13 Oct 2021 12:04 AM IST

सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे में चार मुठभेड़ों के दौरान सात आतंकियों को मार गिराया है। मंगलवार को दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में दो मुठभेड़ में द रेसिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) के तीन समेत पांच दहशतगर्दों का सफाया कर दिया। मारा गया टीआरएफ का एक आतंकी श्रीनगर में गैर कश्मीरी गोलगप्पे वाले की हत्या में शामिल था। इन आतंकियों से हथियार भी बरामद किए गए हैं। वहीं सोमवार को बांदीपोरा और अनंतनाग में अलग-अलग मुठभेड़ में लश्कर समेत दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। आईजी कश्मीर विजय कुमार ने इसे सुरक्षाबलों के लिए बड़ी उपलब्धि बताया है।

पुलिस ने बताया कि जिले के तुलरान गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षाबलों ने सोमवार देर शाम घेराबंदी कर अभियान चलाया। पूरी रात इलाके की घेराबंदी रही। इस दौरान आतंकियों को आत्मसमर्पण का मौका दिया गया, लेकिन वे नहीं माने। मंगलवार की सुबह दोबारा ऑपरेशन शुरू किया गया और घर में छिपे टीआरएफ के तीन आतंकियों को मार गिराने में सफलता मिली।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment