Serie A: Prosecutors Probe Alleged Racist Chants By Lazio Followers In AC Milan Conflict

[ad_1]

सीरी ए: एसी मिलान संघर्ष में अभियोजकों ने लाजियो प्रशंसकों द्वारा कथित जातिवादी मंत्रों की जांच की

लाज़ियो के प्रशंसकों पर पिछले सप्ताहांत में एसी मिलान के टिमोए बकायोको के खिलाफ नस्लवादी नारे लगाने का आरोप लगाया गया था।© ट्विटर

अभियोजकों ने कथित नस्लवादी मंत्रों की जांच शुरू की है लाज़ियो प्रशंसकों के खिलाफ एसी मिलानपिछले सप्ताहांत, इतालवी फुटबॉल महासंघ (FIGC) ने शुक्रवार को कहा। बयान में कहा गया है कि बकायोको और उनके क्लब ने कहा कि उन्हें दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा है, इसके बाद वे रविवार को सैन सिरो में रोमन क्लब पर मिलान की 2-0 से जीत के वीडियो फुटेज की जांच कर रहे हैं। एफआईजीसी ने कहा, “संघीय अभियोजकों के कार्यालय ने एसी मिलान की शिकायत के बाद लाजियो के खिलाफ जांच शुरू की है।” सेरी ए क्लब ने फ़ुटबॉल महासंघ से जांच करने के लिए कहा था क्योंकि बाकायोको ने कहा था कि लाज़ियो प्रशंसकों ने उन पर और उनकी टीम के साथी फ्रेंक केसी पर नस्लवादी दुर्व्यवहार किया था।

मिडफील्डर ने इंस्टाग्राम पर कहा, “कुछ लाजियो प्रशंसकों और उनके नस्लवादी मेरे और मेरे भाई फ्रेंक केसी के प्रति रोते हैं। हम मजबूत हैं और हमें अपनी त्वचा के रंग पर गर्व है।”

“मुझे अपने क्लब में उनकी पहचान करने के लिए मेरा पूरा विश्वास है।”

प्रचारित

इटालियन फ़ुटबॉल स्टेडियमों में नस्लवादी दुर्व्यवहार हाल के सीज़न में एक गंभीर समस्या रही है, और लाज़ियो की देश में सबसे खराब प्रतिष्ठा है, जो क्लब के कट्टर समर्थकों के बीच चरम अधिकार के संबंध में है, जो कम से कम 1970 के दशक तक फैला है।

हालांकि, वे एकमात्र दोषियों से दूर हैं, कई मौकों पर विभिन्न क्लबों के समर्थकों द्वारा काले खिलाड़ियों के लिए बंदर मंत्रों का लक्ष्य रखा गया है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment