Selected World Cup and Ashes over IPL, says Woakes

[ad_1]

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स का कहना है कि तीन बैक-टू-बैक टूर्नामेंट में खेलना बेहद मुश्किल होता, इसलिए उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर टी 20 विश्व कप और एशेज श्रृंखला को चुना।

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले वोक्स हमवतन जॉनी बेयरस्टो (सनराइजर्स हैदराबाद) और डेविड मालन (पंजाब किंग्स) के साथ टूर्नामेंट से हट गए।

वोक्स ने कहा, “विश्व कप टीम में मेरा शामिल होना, मुझे नहीं पता था कि होने वाला था – विशेष रूप से कुछ महीने पहले। आईपीएल को पुनर्निर्धारित किया गया है और हमारी गर्मियों के अंत में फेंक दिया गया है।” अभिभावक.

संबंधित|
आईपीएल 2021: दिल्ली कैपिटल्स ने शेष सीज़न के लिए वोक्स की जगह ली

इस हफ्ते वारविकशायर के लिए खेलने वाले वोक्स ने कहा, “विश्व कप और एशेज के साथ, यह कम समय में बहुत अधिक होता। मैं आईपीएल का हिस्सा बनना पसंद करता लेकिन कुछ देना पड़ता है।” जोड़ा गया।

उन्होंने कहा कि टी20 विश्व कप, आईपीएल के समापन के बाद यूएई और ओमान में शुरू होने वाला है, और एशेज श्रृंखला महत्व रखती है जो कि 2019 की इंग्लैंड की गर्मियों से कम नहीं है।

“एक विश्व कप और एक एशेज दौरा, यह लगभग उतनी ही बड़ी सर्दी है जितनी 2019 में हमारी गर्मी थी। यह शर्म की बात है कि कोविड के अनुसार जो हो रहा है वह उतना सामान्य नहीं होगा जितना हर कोई चाहता है। लेकिन, क्रिकेट के नजरिए से, यह बहुत ही रोमांचक है, ”उन्होंने कहा।

संबंधित|
दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2021 मैच: पूरा कार्यक्रम, समय, तिथियां, स्थान

वोक्स ने एशेज के लिए ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करने में गहरी दिलचस्पी दिखाई है, जब बहुत सारे ब्रिटिश खिलाड़ी अपेक्षित कड़े प्रतिबंधों के कारण नीचे जाने के बारे में अनिश्चित हैं। उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया अपने परिवार के साथ खिलाड़ियों को टूर पर नहीं जाने देगा।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment